Bareilly Coronavirus Death Toll : बरेली में कोरोना संक्रमण से तीन की मौत, ब्लैक फंगस के दो और कोरोना के 12 मरीज मिले

Bareilly Coronavirus Death Toll जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है लेकिन मौतों का आंकड़ा अब भी डरा रहा है। वही ब्लैक फंगस के बढ़ते केस भी चिंता बढ़ा रहे हैं। गुरुवार को कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 11:40 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 11:40 AM (IST)
Bareilly Coronavirus Death Toll : बरेली में कोरोना संक्रमण से तीन की मौत, ब्लैक फंगस के दो और कोरोना के 12 मरीज मिले
बरेली जिले में ब्लैक फंगस के 57 मरीज, सभी का चल रहा इलाज, हालत स्थिर।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus Death Toll : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है, लेकिन मौतों का आंकड़ा अब भी डरा रहा है। वही, ब्लैक फंगस के बढ़ते केस भी चिंता बढ़ा रहे हैं। गुरुवार को कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई। वही, ब्लैक फंगस के दो नए मरीज और मिले।जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम के मुताबिक गुरुवार को 6107 सैंपलों की रिपोर्ट लैब से आई। उनमें से 6095 लोग कोरोना संक्रमित नहीं पाए गए।

उनकी रिपोर्ट निगेटिव रही। सिर्फ 12 लोगों में कोरोना संक्रमण पाजिटिव पाया गया। उनका इलाज शुरू करवा दिया गया है। अस्पतालों से 27 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया और 52 लोगों का होम आइसोलेशन पूरा हो गया। जिले में अब कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 704 हो गई है। इसके साथ ही गुरुवार को जांच के लिए करीब साढ़े छह हजार सैंपल एकत्र किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित रमेश, एनए खान और मरियम की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा गुरुवार को जिले में ब्लैक फंगस के दो नए मरीज मिले हैं। इनमें एक बरेली के मुहल्ला दुर्गा नगर और दूसरा शाहजहांपुर का मरीज है। उनका इलाज चल रहा है। इसके बाद जिले में अब तक ब्लैक फंगस के करीब 57 मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से बरेली के 27 और अन्य जिलों के 30 मरीज शामिल है।

chat bot
आपका साथी