बदायूं के शिक्षक की कोरोना संक्रमण से बरेली में मौत, जानिये शव लेकर परिवार वाले डीएम आवास पर क्यों पहुंचे

बदायूं में उझानी के शिक्षक देशपाल कोरोना संक्रमित हो गए थे।उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।उपचार के दौरान सोमवार रात बरेली में मौत हो गई। स्वजन शव लेकर जिलाधिकारी आवास पर पहुंच गए। स्वजन का आरोप है कि चुनाव के दौरान ही वह संक्रमित हो गए थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:38 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:38 AM (IST)
बदायूं के शिक्षक की कोरोना संक्रमण से बरेली में मौत, जानिये शव लेकर परिवार वाले डीएम आवास पर क्यों पहुंचे
स्वजन के डीएम आवास पर कोरोना संक्रमित का शव लेकर पहुंचने पर खलबली मच गई।

बरेली, जेएनएन। बदायूं में उझानी के शिक्षक देशपाल कोरोना संक्रमित हो गए थे।उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।उपचार के दौरान सोमवार रात बरेली में मौत हो गई। स्वजन शव लेकर जिलाधिकारी आवास पर पहुंच गए। पंचायत चुनाव में वह पीठासीन अधिकारी थे, इसलिए स्वजन का आरोप है कि चुनाव के दौरान ही वह संक्रमित हो गए थे। स्वजन के डीएम आवास पर कोरोना संक्रमित का शव लेकर पहुंचने पर खलबली मच गई।

परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बुला ली गई। वह प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक थे। स्वजन चुनाव ड्यूटी की वजह से संक्रमित होने के कारण मौत की बात कहते हुए आर्थिक सहायता की मांग कर रहे थे। जिलाधिकारी तो बाहर नहीं निकलीं, लेकिन एसडीएम सदर लाल बहादुर पहुंचे। उन्होंने समझा-बुझाकर अंत्येष्टि के लिए भेजा। एसडीएम ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी, नियमानुसार जो भी संभव होगा सरकारी मदद दिलाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी