रुहेलखंड विवि के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी के बेटे की हत्या का प्रयास

मुहल्ले के युवक को पिटता देख बचाने आए युवक को आरोपितों ने लोहे की राड हाकी और डंडों से पीट दिया। मरणासन्न अवस्था में देखकर आरोपित भाग गए। घायल युवक रुहेलखंड विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी दुर्वेंद्र सिंह यादव का बेटा है। घायल के भाई की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने विक्की यादव विशाल ठाकुर लालू उर्फ रौक व चार-पांच अज्ञात के विरुद्ध हत्या का प्रयास मारपीट अभद्रता समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। घायल को दिल्ली रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:58 PM (IST)
रुहेलखंड विवि के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी के बेटे की हत्या का प्रयास
रुहेलखंड विवि के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी के बेटे की हत्या का प्रयास

जागरण संवाददाता, बरेली: मुहल्ले के युवक को पिटता देख बचाने आए युवक को आरोपितों ने लोहे की राड, हाकी और डंडों से पीट दिया। मरणासन्न अवस्था में देखकर आरोपित भाग गए। घायल युवक रुहेलखंड विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी दुर्वेंद्र सिंह यादव का बेटा है। घायल के भाई की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने विक्की यादव, विशाल ठाकुर, लालू उर्फ रौक व चार-पांच अज्ञात के विरुद्ध हत्या का प्रयास, मारपीट, अभद्रता समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। घायल को दिल्ली रेफर कर दिया गया।

दुर्वेंद्र सिंह यादव के बेटे रोहित यादव ने बताया कि रविवार को भाई मोहित और मुहल्ले के ही अजय कुमार उर्फ छोटू पेंट खरीदने की बात करने गए थे। बातचीत कर दोनों घर लौट रहे थे। आरोप है कि जब मोहित सुभाषनगर धर्मकांटे के सामने पहुंचे तो मुहल्ले के ही बौरा से आरोपित विक्की यादव, विशाल ठाकुर, लालू उर्फ रौक मारपीट कर रहे थे। उनके हाथ में लोहे की राड, हाकी, डंडा व अन्य हथियार थे। इस पर मोहित और अजय उसे बचाने के लिए आगे आए तो आरोपितों ने इनके साथ अभद्रता कर मारपीट शुरू कर दी। मोहित पर लोहे की राड, हाकी व डंडो से हमला कर दिया। मरणासन्न अवस्था में देखकर आरोपित भाग गए। अजय चिल्लाता रहा लेकिन, कोई बचाने नहीं आया। अजय ने स्वजन को सूचना दी। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। सिर पर राड के वार से कोमा में चला गया मोहित

सुभाषनगर पुलिस ने बताया कि घटना में मोहित की रीढ़ की हड्डी टूटने के साथ लोहे की राड से सिर पर हमले में उसे गंभीर चोटे आई हैं। इससे वह कोमा में चला गया। होश नहीं आया है। स्वजन मोहित को पहले गुरुग्राम ले गए। लेकिन हालत में सुधार न होने पर दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। वर्जन

स्वजन की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के सुभाषनगर पुलिस को आदेश दिए गए हैं।

- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

chat bot
आपका साथी