बरेली में पशु तस्करों ने पुलिस टीम को कुचलने का किया प्रयास

पिकअप गाड़ी से गोवंशीय पशु ले जा रहे तस्करों ने पीछा करने पर पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। दो आरोपितों को पकड़ लिया गया जबकि अन्य फरार हो गए।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 10:55 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 10:55 AM (IST)
बरेली में पशु तस्करों ने पुलिस टीम को कुचलने का किया प्रयास
बरेली में पशु तस्करों ने पुलिस टीम को कुचलने का किया प्रयास

जेएनएन, बरेली : पिकअप गाड़ी से गोवंशीय पशु ले जा रहे तस्करों ने पीछा करने पर पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने यूपी-100 गाड़ी की मदद से घेराबंदी की तो तस्कर पिकअप व बाइक से कूदकर भागने लगे। इस दौरान दो आरोपितों को पकड़ लिया गया, जबकि अन्य फरार हो गए। पिकअप से नशे की हालत में सात गोवंशीय पशु बरामद हुए हैं।

हाफिजगंज के गांव कुंवरपुर बंजरिया से एक पिकअप में गोवंशीय पशु लेकर तस्कर भंडसर की तरफ जा रहे थे। सूचना पर पुलिस कर्मियों ने बाइक से पीछा करना शुरू कर दिया। एसआइ शनि कुमार ने बताया कि इसी दौरान तस्कर पुलिस पर हमलावर हो गए। मौके से दबोचे गए तस्कर ने अपना नाम शाहिद हुसैन निवासी जाटवपुर, रिठौरा व राजकुमार निवासी मुडिय़ा, भुता बताया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर गाड़ी की तलाशी ली। उसमें नशे की हालत में सात गोवंशीय पशु मिले। इन्हें भूसे की तरह ठूंस कर ले जाया जा रहा था। गाड़ी में पशु वध के उपकरण भी मिले। पुलिस का मानना है कि तस्कर जंगल में ले जाकर इन पशुओं का वध करते। आरोपितों ने पुलिस को अपने साथियों के नाम बताए हैं।  

chat bot
आपका साथी