महिला की हत्या कर शव बरेली-पीलीभीत बार्डर पर फेंका, गले पर मिले फंदे के निशान, पैर पर बियर के बारकोड की चिट चिपकी मिली

Murder in Bareilly थाना क्योलड़िया क्षेत्र के बरेली-पीलीभीत बार्डर पर एक महिला की हत्या कर शव नदी किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया गया। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की मगर सफलता नहीं मिली।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 10:06 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 10:06 AM (IST)
महिला की हत्या कर शव बरेली-पीलीभीत बार्डर पर फेंका, गले पर मिले फंदे के निशान, पैर पर बियर के बारकोड की चिट चिपकी मिली
स्कैन करने पर बियर की बोतल स्टेशन रोड स्थित दुकान से खरीदने की बात सामने आई।

बरेली, जेएनएन।Murder in Bareilly : थाना क्योलड़िया क्षेत्र के बरेली-पीलीभीत बार्डर पर एक महिला की हत्या कर शव नदी किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया गया। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की मगर सफलता नहीं मिली। महिला के शव के पैर पर बियर की बाेतल का बारकोड लगा मिला, जिसे स्कैन करने पर पता चला कि वह बोतल बरेली के जंक्शन स्थित दुकान से खरीदी गई थी।

मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने बरेली-पीलीभीत बार्डर पर अमीरनगर गांव से कुछ दूरी पर देवहा नदी पुल के पास झाड़ियों में महिला का शव पड़ा देखा। महिला के गले पर रस्सी के फंदे के निशान थे। फीरोजी रंग का कुर्ता, क्रीम रंग की पायजामी पहने थी। हाथ में हरे रंग के दो कड़े व पैर में तीन बिछुए थे। सीओ दिलीप सिंह व थानाध्यक्ष क्योलडिय़ा राजेंद्र सिंह सिरोही ने मौका मुआयना किया। पुलिस को उसके पैर पर एक बारकोड की चिट चिपकी मिली।

स्कैन करके देखा तो वह बियर बोतल का बारकोड निकला। पुलिस ने आबकारी निरीक्षक को मौके पर बुला कर बारकोड की जांच कराई तो पता चला कि बियर की बोतल बरेली के स्टेशन रोड की दुकान से खरीदी गई है। बाद में पुलिस ने आस पड़ोस के ग्रामीणों को बुलाकर शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने सभी थानों में दर्ज हुई गुमशुदगी की जानकारी की।

किसी भी थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज होना नहीं मिली। एसओ क्योलडिय़ा राजेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। पहचान होने पर ही कुछ पता चल सकेगा। देर शाम तक पोस्टमार्टम न हो पाने से मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

शव नदी में फेंकने का था प्रयास : जिस स्थान पर महिला का शव मिला है, वहीं पास में ही नदी भी है। शव के पास से पुलिस को कुछ ईंटें भी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को नदी में फेंकने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन आसपास चहल पहल बढ़ जाने या किसी के आ जाने से आरोपित शव छोड़ कर चले गए।

एसपी ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त कराई जा रही है। पोस्टमार्टम देर शाम तक हो नहीं सका है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को आएगी तब मौत की वजह पता चल सकेगी। महिला की शिनाख्त के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी