बरेली में 1725 निगेटिव, त्योहार बाद बढ़ी संख्या, 49 लोग संक्रमित

त्योहार बाद संक्रमितों की संख्या बढ़नी शुरू हो गई है। बुधवार को ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 के करीब पहुंच गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 01:47 AM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 01:47 AM (IST)
बरेली में 1725 निगेटिव, त्योहार बाद बढ़ी संख्या, 49 लोग संक्रमित
बरेली में 1725 निगेटिव, त्योहार बाद बढ़ी संख्या, 49 लोग संक्रमित

बरेली, जेएनएन: त्योहार बाद संक्रमितों की संख्या बढ़नी शुरू हो गई है। बुधवार को ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 के करीब पहुंच गई। बुधवार रात आठ बजे तक 1759 लोगों की रिपोर्ट आई। इसमें 49 लोग संक्रमित पाए गए। बुधवार को जिले की हर सीएचसी में सैंपलिंग कराई गई। कुल 3448 लोगों की जाच की गई इसमें 1759 लोगों की ही रिपोर्ट आ सकी। आठ बजे तक कुल 49 लोग संक्रमित मिले। शेष सैंपल में और लोगों के पॉजिटिव होने की आशका है। यह परिणाम सामने आते ही सीएमओ डॉ. विनीत कुमार शुक्ला ने नगरीय क्षेत्र में सैंपलिंग बढ़ाने, टारगेट सैम्पलिंग करने आदि को लेकर नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के प्रभारी चिकित्साधिकारी की बैठक बुलाई। तीन सौ बेड अस्पताल स्थित कोविड एल-2 अस्पताल के एक कैम्पस में हुई बैठक में सीएमओ ने कहा कि पर्व के बाद कोविड के केस बढ़ने की आशंका है। प्रत्येक नगरीय पीएचसी को 60 सैंपल रोज करवाने का लक्ष्य दिया गया है।

दिल्ली से लौटे तो खुद ही कोविड जांच कराएं: डीएम

बरेली, जेएनएन : दिल्ली में संक्रमण के फैलाव से चितित बरेली प्रशासन ने पूरे अमले को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश जारी किए हैं। लोगों से अपील की गई है कि व्यवसाय, नौकरी या घरेलू कारणों से दिल्ली, नोएडा का सफर करने वाले खुद 300 बेड में बने कोविड अस्पताल और जिला अस्पताल जाकर एंटीजन और आरटीपीसीआर जांच कराएं। डीएम नितीश कुमार ने कहा कि त्योहारों पर थोड़ी रियायत दी गई ताकि लोग मानसिक तनाव से बाहर निकल सकें, लेकिन हमारी आज की लापरवाही मुश्किलें खड़ी कर सकती है। इसलिए मास्क पहनें, दो गज की दूरी बनाते हुए खुद को सुरक्षित रखें।

chat bot
आपका साथी