दीवारों से निकला 12 किलो सोना और कीमती हीरे, जान‍िए कैसे

तीन दिन से बरेली में छापेमारी कर रही इनकम टैक्स के अधिकारियों को बरेली में तेल कारोबारी खंडेलवाल बंधुओं में से एक उद्यमी के यहां से करीब 12 किलो सोना, महंगे हीरे और 35 करोड रुपये की अघोषित आय मिली।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 06:59 PM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 07:17 PM (IST)
दीवारों से निकला 12 किलो सोना और कीमती हीरे, जान‍िए कैसे
दीवारों से निकला 12 किलो सोना और कीमती हीरे, जान‍िए कैसे

 जेएनएन, बरेली: तीन दिन से बरेली में छापेमारी कर रही इनकम टैक्स के अधिकारियों को बरेली में तेल कारोबारी खंडेलवाल बंधुओं में से एक उद्यमी के यहां से करीब 12 किलो सोना, महंगे हीरे और 35 करोड रुपये की अघोषित आय मिली। रविवार दोपहर को टीम वापस लौट गई। 

टीम ने गुरुवार को बीएल एग्रो के मालिक घनश्‍याम खंडेलवाल और खंडेलवाल एडिबल ऑयल्स के मालिक दिलीप खंडेलवाल के यहां छापेमारी की थी। करीब अस्‍सी अफसरों की टीमों ने उन्हें प्रत्येक गोदाम, फैक्ट्री और आवासों पर कागजात खंगाले। टीम को दिलीप खंडेलवाल के गोदाम से करीब 12 किलो सोना अौर महंगे हीरे मिले जोकि दीवार में रखे गए थे। उनके यहां से 35 करोड की अघोषित आय भी मिली। वहीं बीएल एग्रो के घनश्याम खंडेलवाल के यहां से रविवार दोपहर तक टीम को एेसी बडी सफलता नहीं मिल सकी, जिसके आधार पर अधिकारी कह सकते कि कितनी टैक्‍स चोरी की गई। हालांकि प्रधान निदेशक जांच अमरेंद्र सिंह ने करीब सौ करोड में हेराफेरी का अंदेशा जाहिर किया। स्पष्ट तौर पर नहीं कहा कि उन्हें क्या मिला। रविवार दोपहर को वह कागजात लेकर वापस लौट गए। 

chat bot
आपका साथी