हादसों में दो की मौत, पांच गंभीर घायल

बाराबंकी : सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो ग

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Mar 2018 01:04 AM (IST) Updated:Sat, 17 Mar 2018 01:04 AM (IST)
हादसों में दो की मौत, पांच गंभीर घायल
हादसों में दो की मौत, पांच गंभीर घायल

बाराबंकी : सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। ¨बदौरा स्टेशन के पास ट्रेन हादसे में एक की मौत हुई तो मसौली के पास एक ट्रक ने युवक को रौंद दिया। वहीं शहर में पूर्व सीएमएस की स्कूटी को एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गए।

नगर कोतवाली के हाईवे पर असेनी मोड़ पर स्कूटी से लखनऊ जा रहे पूर्व सीएमएस एसएम हक को मैजिक वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। पूर्व सीएमएम गौरीगंज अमेठी के थे, अब वह लखनऊ के कुकरैल महानगर में रह रहे हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रानी बाजार : शुक्रवार की प्रात: ¨बदौरा रेलवे स्टेशन पर एक 55 वर्षीय अज्ञात युवक का शव प्लेटफॉर्म नंबर दो पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पूर्वोत्तर रेलवे मार्ग पर स्थित ¨बदौरा रेलवे स्टेशन गुरुवार की रात्रि से एक माल गाड़ी खड़ी थी। प्रात: 9 बजे जब मालगाड़ी गई तब लोगों ने देखा कि प्लेटफॉर्म पर एक 55 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। युवक की शिनाख्त के लिए जीआरपी बुढ़वल ने कोशिश की, परंतु शिनाख्त न हो पाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मसौली : मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रानीगंज निवासी जान मोहम्मद पुत्र मजीद जो शहर में ठेले पर सब्जी बेचता है। जान मोहम्मद शुक्रवार की सुबह 11 बजे बाइक पर बब्लू, निवासी मदारपुर थाना जरवल रोड के साथ रानीगंज घर जा रहा था। हाईवे पर स्थित बिरौली मोड़ के निकट गिट्टी लाद कर जा रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठा साथी बब्लू काफी दूर गिर गया। बाइक चला रहा जान मोहम्मद को ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

त्रिवेदीगंज : लखनऊ-सुल्तानपुर हाइवे पर शुक्रवार की शाम करीब चार बजे लोनीकटरा थाना क्षेत्र के त्रिवेदीगंज चौराहे पर स्कूटी से वापस घर जा रही दो महिलाएं घायल हो गई। थाना क्षेत्र के ही फतेहपुर जमरवा निवासी खुशबू ¨सह (26) व भिलवल निवासी नीलम (28) असंतुलित हो गिरकर घायल हैं। स्थानीय लोगों ने उन्हे सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया जहां से खुशबू को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। दूसरी घटना दहिला चौराहे के पास हुई। जिसमें अलादादपुर के पूर्व प्रधान जसकरन वर्मा व मोटर साइकिल पर पीछे बैठे अखैयापुर निवासी रामशरण घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी