ई-रिक्शा की टक्कर से वृद्धा की मौत, दहशत में युवक ने लगा ली फांसी

वृद्धा के परिवारजन ने दी थी धमकी।दोनों परिवार में मचा कोहराम, शव का हुआ पीएम।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 09:24 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 09:24 PM (IST)
ई-रिक्शा की टक्कर से वृद्धा की मौत, दहशत में युवक ने लगा ली फांसी
ई-रिक्शा की टक्कर से वृद्धा की मौत, दहशत में युवक ने लगा ली फांसी

बाराबंकी, जेएनएन। रास्ते में स्टार्ट खड़े ई-रिक्शा को ठेलिया चालक रास्ते से हटाने लगा। इसी दौरान अनियंत्रित रिक्शा कुछ दूरी पर खड़ी एक वृद्धा से जा टकराया। उपचार के दौरान वृद्धा की मंगलवार देर रात मौत हो गई। परिवारजन का कहना है कि जानकारी होने पर भयभीत युवक ने बुधवार भोर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। मौत के बाद दोनों घरों में मातमी कोहराम मचा रहा।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर भुड़हरी निवासी उमेश पुत्र लायकराम मंगलवार को ठेलिया से गांव के ही शिव कुमार मिश्रा के यहां मौरंग ढो रहा था। करीब तीन सौ मीटर दूर हाईवे से मौरंग लाते समय रास्ते में एक ई-रिक्शा खड़ा था। बताया जाता है कि ई-रिक्शा स्टार्ट था और उसे उमेश ने हैंडल पकड़कर जब हटाना चाहा तो एक्सीलेटर बढ़ गया और रिक्शा चंद कदमों पर लकड़ी काट रही गांव की माधुरी देवी (60) पत्नी पांचू से जा टकराया। इससे गंभीर रूप से घायल वृद्धा को परिवारजन ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया।

मौत की सूचना मिलने पर उमेश पुलिसिया व विपक्षियों से भयभीत हो गया। मृतक की पत्नी ने बताया कि बुधवार सुबह करीब छह बजे वह शौच के लिए उसी समय पति ने साड़ी से कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। एसएचओ बृजेश सिंह ने बताया कि  दोनों पक्षों से मिली सूचना पर शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। युवक के परिवारजन ने लिखित सूचना दी है कि हादसे में वृद्धा की मौत से डरकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

दी थी धमकी

गांव के लोगों ने बताया कि जब ई-रिक्शा से वृद्धा घायल हुई थी तो उनके परिवारजन ने उमेश को धमकाया था कि अगर कुछ हुआ तो तुमको देख लेंगे। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते पुलिसिया कार्रवाई अथवा विपक्षियों से उमेश भयभीत था।

chat bot
आपका साथी