पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटा ट्रक, चालक की मौत, खलासी घायल

बाजारशुकुल (अमेठी) पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें ट्रक च

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 12:23 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 12:23 AM (IST)
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटा ट्रक, चालक की मौत, खलासी घायल
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटा ट्रक, चालक की मौत, खलासी घायल

बाजारशुकुल (अमेठी): पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी जख्मी हो गया। कंटेनर ट्रक नोएडा से माल लेकर गोहाटी जा रहा था।

मऊ जिला का घोसी निवासी राधेश्याम चौरसिया पुत्र रामचन्द्र ट्रक चला रहा था। उसका भाई श्याम विजय खलासी का काम करता है। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे वह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किमी 67 के समीप पहुंचा ही था कि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके चलते चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका भाई खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजवाया। जहां इलाज के बाद उसे छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष निर्मल सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक पर लदे सामान की देखरेख की जा रही है।

-----------

ट्रक की टक्कर से शोला बनी कार, चार गंभीर

मुंशीगंज : रायबरेली-सुलतानपुर हाईवे पर माधवपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक बुधवार की देरशाम कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज भी कि कार में आग लग गई। देखते-देखते ही कार शोला का रूप ले ली। कार में सवार चार लोग बुरी तरह से झुलस गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

टक्कर की आवाज व जलती कार को देखकर आस पास के लोग दौड़ पड़े। किसी तरह से लोगों ने कार में बैठे पवन कुमार, रीता , प्रकाश व तेज कुमार बाहर निकाला। यह सभी सेनीपुर के निवासी है। वे मुंशीगंज से गौरीगंज की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कार में गैस किट लगी थी। जिससे भिडंत होने के बाद उसमें आग लग गई। सभी झुलसे लोगों को एंबुलेंस 108 से गौरीगंज जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन सभी की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर दिया। वहीं ग्रामीणों ने दमकल की मदद से कार में लगी आग को बुझाया।

chat bot
आपका साथी