मारपीट में घायल छोटे भाई की मौत

मारपीट में घायल छोटे भाई की मौतमारपीट में घायल छोटे भाई की मौतमारपीट में घायल छोटे भाई की मौतमारपीट में घायल छोटे भाई की मौतमारपीट में घायल छोटे भाई की मौतमारपीट में घायल छोटे भाई की मौत

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 12:33 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 12:33 AM (IST)
मारपीट में घायल छोटे भाई की मौत
मारपीट में घायल छोटे भाई की मौत

मसौली : थाना क्षेत्र के ग्राम पहलीपार में तीन दिन पहले संपत्ति विवाद में दो सगे भाइयों के बीच हुई मारपीट में घायल छोटे भाई की तीसरे दिन मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित बड़े भाई की तलाश तेज कर दी है। पांच जनवरी पहलीपार निवासी दो सगे भाई हरिश्चंद्र व दिनेशचंद्र पुत्रगण स्व. छोटीलाल गौतम के बीच घर के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया था। इसमें बड़े भाई हरिश्चंद्र अपने पुत्रों के साथ मिलकर छोटे भाई की जमकर पिटाई कर दी थी। इसमें दिनेश को गहरी चोट आई थी। उसे इलाज के लिए शहाबपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हालात गंभीर होने पर लखनऊ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

उधर, दरियाबाद क्षेत्र के लालगंज गांव में रामबरन व बेचनलाल के मध्य जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार की दोपहर दोनों पक्ष में कहासुनी के बाद पीआरवी पहुंची और दोनों पक्ष को थाने बुलाया। पुलिस के लौटते ही दोनों में मारपीट हो गई। घायल संदीप का आरोप है कि शरद वर्मा अपनी किराना की दुकान पर बैठा था। तभी रामबरन, प्रमोद आदि ने लाठी डंडे से मारपीट की। वहीं रामबरन ने पुलिस को तहरीर देकर बेचनलाल, संदीप आदि पर मारपीट का आरोप लगाया है। घायल संदीप, शरद, बेचन लाल, जयकरन, प्रमोद को सीएचसी में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर पर रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक शशिकांत ने बताया कि दोनों पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी