मारपीट में 20 लोग लहूलुहान, छह रेफर

दीवाली के दिन बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इसमें 20 लोग लहूलुहान हो गए। त्रिवेदीगंज हैदरगढ़ व निदूरा में मारपीट हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 12:21 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 12:21 AM (IST)
मारपीट में 20 लोग लहूलुहान, छह रेफर
मारपीट में 20 लोग लहूलुहान, छह रेफर

बाराबंकी : दीवाली के दिन बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इसमें 20 लोग लहूलुहान हो गए। त्रिवेदीगंज, हैदरगढ़ व निदूरा में मारपीट हुईं।

दरियाबाद ब्लॉक के इंदरपुर गांव में जगदीश व श्रीनाथ के बीच बच्चों के खेत में दीप जलाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हुई। इसमें जगदीश, सुशील, सुनील, रामप्रकाश, श्रीराम, मालिक, अर्जुन, श्रीनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें सीएचसी बनीकोडर में भर्ती कराया गया, जहां से सुशील व सुनील को रेफर किया गया है। चौकी इंचार्ज हथौंधा वीपी पांडेय ने बताया कि दीवाली पर शराब के नशे में दोनों पक्ष में मारपीट हुई थी। कार्रवाई की जा रही है।

त्रिवेदीगंज : थाना लोनीकटरा के सदरुद्दीनपुर गांव में हुए विवाद में उमेश व रामदेव पक्ष के बीच हुई मारपीट में उमेश, इनकी पत्नी पूनम व पुत्री रूबी यादव व माता कलावती घायल हो गईं। मियां का पुरवा गांव में मामूली बातों को लेकर हुई मारपीट में रामचंदर, कांतिया, सुरसती यादव जख्मी हुईं। गंभीर रूप से घायल रामचंदर, कांतिया को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार यादव का कहना है कि सभी मामलों की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पोखरा : हैदरगढ़ के कबूलपुर में भानु सिंह के खेत में लगी धान की फसल रविवार शाम को कंबाइन मशीन से कटाई हो रही थी। इस दौरान धान के कुछ डंठल उड़कर पड़ोसी सुखदीन के खेत में चले गए। इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें शिष्टेंद्र सिंह को मरणासन्न कर दिया। कोतवाली प्रभारी हैदरगढ़ धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि करन रावत, अर्जुन रावत, फूलचंद, शंभू रावत, सुख दीन, गुरु प्रसाद, अभिषेक समेत सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। निदूरा : बड्डूपुर थाना के कतुरीखुर्द के छंगा सोमवार सुबह पैदल अपने खेतों को जा रहा था। रास्ते में हरिश्चंद्र के मवेशी बंधे थे। कीचड़ की वजह से छंगा का पैर फिसला और वह गिर गया। इस पर छंगा ने हरिश्चंद्र से मवेशियों को रास्ते में न बांधने की बात कही। आरोप है कि हरिश्चंद्र ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। छंगा को बचाने पहुंची उसकी मां लज्जालती व भाई भारत भी घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी