चौथे दिन भी जारी रहा जल सत्याग्रह

बाराबंकी : लाखों लोगों की आस्था का प्रतीक मंदिर बाबा टीकाराम धाम स्थित गोमती नदी पर पक्के पुल बनाए ज

By Edited By: Publish:Fri, 24 Jun 2016 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jun 2016 11:27 PM (IST)
चौथे दिन भी जारी रहा जल सत्याग्रह

बाराबंकी : लाखों लोगों की आस्था का प्रतीक मंदिर बाबा टीकाराम धाम स्थित गोमती नदी पर पक्के पुल बनाए जाने की मांग को लेकर जल सत्याग्रह चौथे दिन भी जारी रहा। वहीं किसान यूनियन, बसपा, भाजपा के नेताओं ने जल सत्याग्रह में समर्थन दिया।

21 जून से पक्के पुल के निर्माण करने को लेकर जल सत्याग्रह चल रहा है। शुक्रवार को भाजपा नेता जिला पंचायत सदस्य सतीश शर्मा जल सत्याग्रह में पहुंचे। उन्होंने कहा कि जिले में तीन मंत्री और तीन सत्ता के विधायक हैं और बाबा टीकाराम धाम गोमती नदी पर एक पक्के पुल पर राजनीति हो रही है। वहीं भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष रामबरन वर्मा ने कहा कि सपा राजनेताओं को पक्के पुल पर राजनैतिक रोटी नहीं सेकना चाहिए और ग्रामीणों व किसानों के हित में प्रशासन ठोस कदम नहीं उठता है तो किसान यूनियन यूनियन आरपार की लड़ाई लड़ेगी। बसपा नेता कमला प्रसाद रावत व पूर्व प्रमुख राजेश प्रताप ¨सह ने भी जल सत्याग्रह का समर्थन दिया।

जल सत्याग्रह में बाबा टीकाराम सेतु निर्माण के प्रभारी सोनू ¨सह, माताफेर मिश्र, गिरजाशंकर मिश्र, भगवान दत्त मिश्र, राजेश ¨सह ताला, रामकिशोर मिश्र, अयोध्या मौर्य, दीपू श्रीवास्तव सहित तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी