सील हुई झोलाछाप डॉक्टर की क्लीनिक

बाराबंकी) : मरीज की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्जकर क्लीनिक को सील कर दिया है

By Edited By: Publish:Thu, 11 Feb 2016 12:30 AM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2016 12:30 AM (IST)
सील हुई झोलाछाप डॉक्टर की क्लीनिक

बाराबंकी) : मरीज की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्जकर क्लीनिक को सील कर दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

उल्लेखनीय है कि जैदपुर थाना क्षेत्र के अहमदपुर कस्बा स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर पाली क्लीनिक नाम से अपनी क्लीनिक चला रहा था। बीते रविवार को असंदरा थाना क्षेत्र के ग्राम गंगवाई पठनान निवासी प्रमोद वर्मा (38) पुत्र भगवानदीन ने हाइड्रोसील का ऑपरेशन करवाया। आरोप है कि अचानक दूसरे दिन तेज दर्द बढ़ जाने के कारण परिवारीजन जब प्रमोद को लेकर क्लीनिक पहुंचे तो डॉक्टर ने तुरंत इंजेक्शन लगाया। थोड़ी देर बाद दर्द से आराम मिलने की बात तो दूर रही उसकी मौत हो गई। तत्काल डॉक्टर व कंपाउडर मोटर साइकिल पर बैठाकर जिला अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। हद तो तब हो गई जब डॉक्टर व कंपाउडर ने शव को वहीं छोड़कर अस्पताल से फरार हो गए। घरवालो को यह सूचना दी कि प्रमोद की तबियत बहुत खराब हो गई है। मृतक के परिवारीेजन अस्पताल पहुंचे तो दंग रह गए क्योंकि मौके पर कोई नहीं था। शव इमरजेंसी के सामने पड़ा मिला। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभियोग दर्जकर आरोपी डॉक्टर की क्लीनिक को सील कर दिया है। आरोपी डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है।

इनसेट-क्लीनिक के अंदर सामान रखा हुआ है इसलिए क्लीनिक को सील कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। अशोक कुमार सरोज, एसओे थाना जैदपुर

chat bot
आपका साथी