संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत, पेड़ से लटका मिला शव

जागरण संवाददाता बांदा गिरवां थाना क्षेत्र के बहेरी गांव में संदिग्ध हालात में किशोरी की म

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 04:40 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 04:40 PM (IST)
संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत, पेड़ से लटका मिला शव
संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत, पेड़ से लटका मिला शव

जागरण संवाददाता, बांदा : गिरवां थाना क्षेत्र के बहेरी गांव में संदिग्ध हालात में किशोरी की मौत हो गई। गांव के बाहर खेत में पेड़ से लटका उसका शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी गई। स्वजन का कहना है कि तीन माह से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था। थानेदार ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह पता चलेगी।

ग्राम बहेरी निवासी सुखबीर रैदास की 15 वर्षीय पुत्री आरती शनिवार शाम बिना कुछ बताए घर से चली गई थी। उधर से गुजरे ग्रामीणों ने रज्जब खान के खेत में लेग बेरी के पेड़ से लटका उसका शव देखा तो सन्न रह गए। नायलान की रस्सी से फांसी लगाई गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई की।

तीन बहनों में थी मंझली, जान न सके स्वजन

पिता सुखबीर ने बताया कि आरती तीन बहनों में मंझली थी। घटना के समय वह पत्नी संतोषी के साथ गांव के दूसरे मकान की पोताई करने गए थे। उसका तीन माह से मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। उसे घर में कोई दिक्कत परेशानी नहीं थी। घर से जाते समय वह अपना मोबाइल स्विच ऑफ करके रख गई थी। थाना निरीक्षक बलजीत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से वजह स्पष्ट हो जाएगी। हर बिदु पर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी