Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के निधन पर सपा की आई पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

यूपी में माफिया से बाहुबली नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी ने दुख जताया है। सपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा है पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो। विनम्र श्रद्धांजलि!

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Thu, 28 Mar 2024 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 11:23 PM (IST)
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के निधन पर सपा की आई पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?
माफिया से बाहुबली नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

ऑनलाइन डेस्क, बांदा। उत्तर प्रदेश के टॉप माफिया से बाहुबली नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी ने दुख जताया है। सपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर लिखा है, "पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो। विनम्र श्रद्धांजलि!"

पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद।

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो।

विनम्र श्रद्धांजलि !— Samajwadi Party (@samajwadiparty) March 28, 2024

वहीं, माफिया के निधन पर सपा नेता आईपी सिंह ने कहा, "चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार ने STF और जेल प्रशासन द्वारा के एक गहरी साजिश को अंजाम दिया है।"

पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद।

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो।

विनम्र श्रद्धांजलि !

— I.P. Singh (@IPSinghSp) March 28, 2024

दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई मौत

माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। तबीयत बिगड़ने के बाद अंसारी को जिला जेल से अस्पताल लाया गया था। बांदा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सुनील कौशल ने 'पीटीआई' को फोन पर बताया, "मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने से अंसारी की मौत हो गई।”

इससे पहले प्रमुख सचिव सूचना संजय प्रसाद ने ‘पीटीआई’ से इस बात की पुष्टि की थी कि अंसारी को तबीयत खराब होने के कारण दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल प्रशासन ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि 28 मार्च, गुरुवार को 8:25 बजे सिद्धदोष/विचाराधीन बंदी मुख्तार अंसारी पुत्र सुभानल्लाह उम्र लगभग 63 वर्ष को जेल कर्मिकों द्वारा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज, बांदा के आकस्मिक विभाग में उल्टी की शिकायत एवं बेहोशी की हालत में लाया गया।

मरीज को 09 डॉक्टर्स की टीम द्वारा तत्काल चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराई गई। परंतु भरसक प्रयासों के बावजूद कार्डियक अरेस्ट के कारण मरीज की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी