संशोधित ::: संदिग्ध हालात में खलासी की मौत, चालक फरार

है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जनपद रायबरेली के ग्राम सिकंदरा मऊ निवासी 2

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jul 2019 06:22 AM (IST)
संशोधित ::: संदिग्ध हालात में खलासी की मौत, चालक फरार
संशोधित ::: संदिग्ध हालात में खलासी की मौत, चालक फरार

संवाद सूत्र, तिदवारी (बांदा) : संदिग्ध हालात में खलासी का शव सड़क पर मिला। पुलिस जहां हादसे में मौत मान रही वहीं परिजनों का आरोप है कि चालक ने ही खलासी को ट्रक के पहिए के नीचे कुचल दिया। घर वालों की तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। चालक से वार्ता करने का प्रयास किया गया लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ मिला।

जनपद रायबरेली के ग्राम सिकंदरा मऊ निवासी 28 वर्षीय गोवर्धन ट्रक में खलासी का काम करता था। बुधवार सुबह वह उसी जिले के ग्राम चचिहा निवासी मालिक व चालक वीरेंद्र के साथ ट्रक में गिट्टी लेने यहां महोबा जनपद के कबरई कस्बे आया था। गिट्टी लेकर वापस जाते समय देर रात तिदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम मुंगूस के पास संदिग्ध हालात में खलासी की मौत हो गई। गुरुवार सुबह राहगीरों को उसका शव सड़क पर मिला। तलासी में युवक की जेब में एक ट्रक का नंबर मिला। जिससे ट्रक के मालिक के मालिक व परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। रायबरेली से आए भाई शिवलोचन ने खलासी की शिनाख्त की।

-----------------------

ट्रक मालिक ने कहा, कुछ दिन पहले ही छोड़ दिया था काम

ट्रक के मालिक ने फोन पर पुलिस को बताया कि मौरंग खदान बंद होने पर कुछ दिन पहले ही खलासी ने उसके ट्रक पर काम बंद कर दिया था। इसके बाद से उसका कोई संपर्क नहीं था।

----------------------

शव को देखकर सड़क हादसे में मौत प्रतीत हो रही है। ट्रक चालक का फोन नहीं लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

नीरज सिंह, थाना प्रभारी तिंदवारी।

-----------------------

भाई ने चालक के विरुद्ध दी तहरीर

खलासी गोवर्धन के छोटे भाई शिवबोधन ने थाने में आरोपित चालक वीरेंद्र के विरुद्ध तहरीर दी है। उसने आरोप लगाया कि उसका भाई अगले पहिए की गिट्टी निकाल रहा था। उसी समय चालक ने लापरवाही के चलते ट्रक से भाई को कुचल दिया है। पुलिस ने आरोपित चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी