Banda News: सिंचाई विभाग के जेई ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पिता ने बताई आत्महत्या की वजह

Banda News चरखारी कस्बा के रहने वाले बालमुकुंद का 32 वर्षीय पुत्र सिंचाई विभाग के जेई विक्रम वर्मा की बांदा में केन बेतवा गठजोड़ परियोजना में तैनाती थी। वह कालू कुआं मोहल्ले के किराए के मकान रहता था। शुक्रवार को जब पानी वाला पानी की केन लेकर गया तो विक्रम का शव फंदे से लटका मिला। पिता की मानें तो विभागीय कोई तनाव होने की आशंका लग रही है।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Fri, 29 Mar 2024 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 01:47 PM (IST)
Banda News: सिंचाई विभाग के जेई ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पिता ने बताई आत्महत्या की वजह
सिंचाई विभाग के जेई ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पिता ने बताई आत्महत्या की वजह

जागरण संवाददाता, बांदा। महोबा जनपद के चरखारी कस्बा के रहने वाले सिंचाई विभाग के जेई ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पिता की मानें तो काम और दफ्तर को लेकर किसी तनाव की आशंका लग रही है। इसी तनाव के चलते 32 साल के विक्रम वर्मा ने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

चरखारी कस्बा के रहने वाले बालमुकुंद का 32 वर्षीय पुत्र सिंचाई विभाग के जेई विक्रम वर्मा की बांदा में केन बेतवा गठजोड़ परियोजना में तैनाती थी। वह कालू कुआं मोहल्ले के किराए के मकान रहता था। शुक्रवार को जब पानी वाला पानी की केन लेकर गया तो, विक्रम का शव फंदे से लटका मिला।

था कोई विभागीय तनाव

सिंचाई विभाग के जेई विक्रम वर्मा ने प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पानी वाले ने इसकी सूचना लोगों को दी। पिता की मानें तो विभागीय कोई तनाव होने की आशंका लग रही है। पिता ने बताया कि इसके अलावा विक्रम को कोई दिक्कत नहीं थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किसान ने खाया जहर

फसल की उपज अच्छी न होने व बैंक का कर्ज भरने की चिंता से परेशान किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। भाई का कहना है कि बैंक की नोटिस भी पखवारा भर पहले मिल चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छतरपुर मध्य प्रदेश के ग्राम बिजासिन निवासी बिंद्रावन का 32 वर्षीय पुत्र छोटे उर्फ हरिराम ने शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज ले गए। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: 'हमारी होली आज...', मुख्तार की मौत पर कृष्णानंद राय की पत्नी की पहली प्रतिक्रिया; CM योगी-PM मोदी के लिए कहा...

chat bot
आपका साथी