एक निजी टैक्सी कंपनी के कार चालक की गोली मारकर हत्या

रही अधिवक्ता की पत्नी सुधा सिंह व उसकी भाभी सुमन जगीं तो अज्ञात दो हत्यारोपित अंधेरे में भागते नजर आए। जिहे वह रात होने की वजह से पहचान नहीं सकीं। घटना की सूचना अधिवक्ता ने थाने में दी। एसपी गणेश साहा व सीओ कुलदीप सिंह समेत फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया । अधिवक्ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने भतीजे के साथ घर के अंदर टीवी देखते-देखते कमरे में सो गया था। अचानक गोली मारकर हत्या करने की वजह अभी वह समझ नहीं पा रहे हैं। उधर घटना की स्थिति देखकर ग्रामीण दबी आवाज में प्रेमप्रसंग से जुड़ा मामला मान रहे हैं। सीओ का कहना था कि अधिवक्ता घटना के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। मृतक चालक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। पुलिस घटना के पर्दाफाश के लिए सुरागरसी कर रही है। शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Aug 2019 06:42 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 06:22 AM (IST)
एक निजी टैक्सी कंपनी के कार चालक की गोली मारकर हत्या
एक निजी टैक्सी कंपनी के कार चालक की गोली मारकर हत्या

संवाद सहयोगी बबेरू (बांदा) : लखनऊ से बुकिग में कार लेकर अधिवक्ता के पैतृक गांव आए चालक की सोते सामय दो अज्ञात लोगों ने सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित फरार हो गए। घटना के बारे में अधिवक्ता अभी कोई कारण नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस घटना के पर्दाफाश के लिए सुरागरसी कर रही है। क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना है।

बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अलिहा निवासी अधिवक्ता गजराज सिंह अपनी पत्नी सुधा के साथ लखनऊ में रहकर प्रैक्टिस करता है। वहां से रविवार को अधिवक्ता ने अपनी लुकतरा गांव बांदा जनपद निवासी बहन बिट्टो के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए एक निजी टैक्सी कंपनी से कार की बुकिंग की थी। जिसमें अधिवक्ता व उनकी पत्नी को 32 वर्षीय चालक राजू निवासी कृष्णा नगर लखनऊ लेकर पहले लुकतरा गांव गया था। रात होने पर अधिवक्ता पत्नी के साथ कार में पैतृक गांव अलिहा चले गए थे। वहां देर रात करीब पौने दो बजे चालक राजू खाना खाने के बाद घर के बाहर चारपाई में सो रहा था। तभी अज्ञात दो लोगों ने सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर कुछ दूरी पर घर के बाहर सो रही अधिवक्ता की पत्नी सुधा सिंह व उसकी भाभी सुमन जगीं तो दो हत्यारोपित अंधेरे में भागते नजर आए। जिन्हें वह रात होने की वजह से पहचान नहीं सकीं। घटना की सूचना अधिवक्ता ने थाने में दी। एसपी गणेश साहा व सीओ कुलदीप सिंह समेत फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया । अधिवक्ता ने बताया कि उसके भतीजे की गांव में रंजिश है। हत्यारों ने गलतफहमी में चालक को गोली मार दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी