सड़क हादसे में एडीओ पंचायत की मौत

जागरण संवाददाता बांदा बिसंडा कस्बे के ग्राम बाघा निवासी 45 वर्षीय एडीओ पंचायत राजबहादुर नरैनी ब्लाक में तैनात थे। बुधवार रात वह ब्लाक से बाइक पर वापस अपने घर जा रहे थे। रास्ते में अतर्रा ग्रामीण के पास सामने से आ रही एक अन्य बाइक से भिड़ंत हो गई। एडीओ पंचायत व दूसरी बाइक का सवार पड़मई गांव निवासी 36 वर्षीय रवींद्र सिंह घायल हो गए। रोड किनारे तड़पता देखकर राहगीरों ने यूपी डायल 112 को सूचना दी। इससे पुलिस ने दोनों को सीएचसी अतर्रा में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में एडीओ पंचायत की मौत हो गई। घटना से उनके स्वजन बेहाल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 12:09 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 06:09 AM (IST)
सड़क हादसे में एडीओ पंचायत की मौत
सड़क हादसे में एडीओ पंचायत की मौत

जागरण संवाददाता, बांदा : ब्लॉक से ड्यूटी के बाद बाइक से घर जा रहे एडीओ पंचायत की एक अन्य बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में एडीओ पंचायत की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गया। उसे पीएचसी से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

बिसंडा कस्बे के ग्राम बाघा निवासी 45 वर्षीय एडीओ पंचायत राजबहादुर नरैनी ब्लाक में तैनात थे। बुधवार रात वह ब्लॉक से बाइक पर वापस अपने घर जा रहे थे। रास्ते में अतर्रा ग्रामीण के पास सामने से आ रही एक अन्य बाइक से भिड़ंत हो गई। एडीओ पंचायत व दूसरी बाइक का सवार

पड़मई गांव निवासी 36 वर्षीय रवींद्र सिंह घायल हो गए। रोड किनारे तड़पता देखकर राहगीरों ने यूपी डायल 112 को सूचना दी। इससे पुलिस ने दोनों को सीएचसी अतर्रा में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में एडीओ पंचायत की मौत हो गई। घटना से उनके स्वजन बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी