स्कार्पियो की टक्कर से पिता-पुत्री की मौत

बलरामपुर : थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में बहराइच मार्ग पर रेणुका मंदिर के सामने बुधवार को दोपहर लगभग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jun 2017 11:53 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jun 2017 11:53 PM (IST)
स्कार्पियो की टक्कर से पिता-पुत्री की मौत
स्कार्पियो की टक्कर से पिता-पुत्री की मौत

बलरामपुर : थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में बहराइच मार्ग पर रेणुका मंदिर के सामने बुधवार को दोपहर लगभग डेढ़ बजे श्रावस्ती की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी की टक्कर से साइकिल सवार चंद्रभान चौहान (33) पुत्र राम छवि निवासी भीखपुर व उनकी पुत्री विद्यावती (7) की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चंद्रभान साइकिल पर आगे अपनी बेटी को बैठाकर सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान भाजपा का झंडा लगी स्कार्पियो गाड़ी आई और टक्कर मारते हुए पार हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि चंद्रभान व उनकी बेटी दूर जाकर गिरे। लोग जब तक समीप पहुंचते दोनों की सांसे थम चुकी थीं।

बताया जा रहा है कि चंद्रभान अपने पत्नी व बच्चों को लेकर साइकिल से जुआथान स्थित ससुराल जा रहे थे। कोतवाली देहात के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गाड़ी को कोतवाली लाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही ह । घटना स्थल पर मौजूद चंद्रभान की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था।

-पत्नी व छोटी बेटी की बच गई जान

रेणुका मंदिर के आसपास मौजूद लोगों को कहना था कि चंद्रभान ने सड़क पार करने के लिए साइकिल पर पीछे कैरियर पर बैठी अपनी पत्नी गुड़िया व चार साल की बेटी नेहा को चंद मिनट पहले ही उतार कर आगे बढ़ा था। साइकिल पर घटना के समय चंद्रभान व उसकी आगे बैठी बड़ी बेटी विद्यावती थी। साइकिल पर चढ़ते ही स्कार्पियो आ गई और उसकी चपेट में आने से उन दोनों की मौत हो गई। लोग बताते हैं कि यदि पत्नी व बेटी को वह उतार कर आगे नहीं बढ़ा होता तो उनकी भी जान जा सकती थी।

chat bot
आपका साथी