उन्नाव पीड़िता को महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि

बलिया उन्नाव की दुराचार पीड़िता की मौत से आहत इनरह्वील क्लब की महिला सदस्यों ने रविवार को चौक शहीद पार्क में दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस दौरान अध्यक्ष अनिता सिन्हा ने कहा कि आए दिन बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार व दुराचार को रोकने के लिए सरकारें केवल भाषण देने का काम करती है मगर धरातल पर कुछ नहीं होता जब किसी बेटी की अस्मत चली जाती है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:04 AM (IST)
उन्नाव पीड़िता को महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि
उन्नाव पीड़िता को महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता, बलिया : उन्नाव में दुराचार पीड़िता की मौत से आहत इनरह्वील क्लब की महिला सदस्यों ने रविवार को चौक शहीद पार्क में दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस दौरान अध्यक्ष अनिता सिन्हा ने कहा कि आए दिन बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार व दुराचार को रोकने के लिए सरकारें केवल भाषण देने का काम करती हैं मगर धरातल पर कुछ नहीं होता। जब किसी बेटी की अस्मत चली जाती है तब इनकी नींद खुलती है। नंदनी तिवारी ने कहा कि आज की बेंटियों को दुर्गा व काली बनना पड़ेगा। समाज में गलत निगाह डालने वाले की गर्दन उतार लेने की ताकत लानी पड़ेगी। देश के लचर कानून के चक्कर में आज रोज बेंटिया बली की बेदी पर चढ़ रही है। अब समय आ गया है कि बेटियों की अस्मत की रक्षा के लिए संविधान में बदलाव करने के लिए सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन कर सत्ताधारी दल को कार्रवाई करने पर विवश कर दें। इस दौरान सरिता जायसवाल, नीलिमा सिंह, जया सिंह, सोनिया गुप्ता, सुनीता सिंह, उषा पाण्डेय, शैल अग्रवाल, कविता सिंह, संगीता सरावगी, नुपुर अग्रवाल, रश्मि सिंह, नीलम, किरन, रीता रानी, कबिता, डा. निशा राघव आदि मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी