सड़क हादसों में महिला व छात्र की मौत, कई घायल

जागरण संवाददाताबलिया यातायात नियमों का अनुपालन न करने के कारण जनपद में हादसों की बाढ़

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:50 PM (IST)
सड़क हादसों में महिला व छात्र की मौत, कई घायल
सड़क हादसों में महिला व छात्र की मौत, कई घायल

जागरण संवाददाता,बलिया : यातायात नियमों का अनुपालन न करने के कारण जनपद में हादसों की बाढ़ आ गई है। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब सड़क दुर्घटनाओं में किसी न किसी की मौत न हो रही हो। मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में महिला व छात्र की मौत हो गई। इन घटनाओं में कई लोग घायल हुए हैं।

नगरा प्रतिनिधि के अनुसार भीमपुरा मार्ग पर ताडीबडागांव राजकीय नलकूप के पास सोमवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार आइटीआइ के छात्र आकाश गुप्ता की मौत हो गई जबकि बाइक सवार उसके दो अन्य दोस्त राहुल गुप्ता व त्रिलोकी गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों का उपचार वाराणसी के एक अस्पताल में चल रहा है।

खडीचा थाना गडवार निवासी आकाश गुप्ता अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से ताडीबडागांव क्षेत्र के एक आइटीआइ कालेज में परीक्षा देने आए थे। परीक्षा देने के बाद देर शाम वह अपने घर लौट रहे थे। ताडीबडागांव से आगे सरकारी टयूबेल के पास सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन से बाइक की टक्कर हो गई। इससे तीनों युवक सडक पर ही गिरकर छटपटाने लगे। इधर जब घर आने में देर हुआ तो आकाश के परिजन परेशान हो गए। उनके मोबाइल पर फोन करने लगे। घटनास्थल पर जुटी भीड में से ही किसी ने मोबाइल रिसीव कर घटना की सूचना दी। इसके बाद परिजन ताडीबड़ागांव निवासी अपने रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी। रिश्तेदार ने घटनास्थल पर पहुंच कर सरकारी एंबुलेंस से तीनों घायलों को बलिया भेंजा। उपचार के लिए बलिया ले जाते समय रास्ते में ही आकाश ने दम तोड दिया। अन्य दोनों घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।

बांसडीहरोड (बलिया) : सोमवार की शाम शाहोडीह चट्टी पर सड़क पार कर रही महिला बासमती देवी (48) पत्नी गणेश प्रसाद की बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई। वह कटरिया बांसडीहरोड बाजार से अपने घर वापस जा रही थी। घटना के बाद बाइक सवार मौके पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया। थानाध्यक्ष बांसडीहरोड आर एस नागर ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक महिला के पुत्र की तहरीर पर बाइक सवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

---------------

अनियंत्रित कार पोल से

टकराई कार सवार घायल

बांसडीह (बलिया) : सोमवार की रात बांसडीह सुखपुरा मार्ग से अपने गांव सूर्यपुरा जा रहे लोगों की कार बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में सुनील साहनी 35, संजीव साहनी 40ओम प्रकाश 38, शम्भू नाथ साहनी 36 घायल हो गए। सभी सूर्यपुरा निवासी हैं। संजीव को छोड़ तीनों फौजी हैं। सभी घायलों की उम्र 35 से 40 के बीच हैं । इन सभी का इलाज चिकित्सालय में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी