दयाशंकर-मायावती प्रकरण को लेकर बलिया में अभूतपूर्व बंदी

दयाशंकर-मायावती प्रकरण को लेकर छात्रों की ओर से बलिया में अभूतपूर्व बंद रहा।इस दौरान मायावती व नसीमुद्दीन पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jul 2016 07:56 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jul 2016 09:47 PM (IST)
दयाशंकर-मायावती प्रकरण को लेकर बलिया में अभूतपूर्व बंदी

बलिया (जेएनएन)। दयाशंकर-मायावती प्रकरण को लेकर छात्रों की ओर से आयोजित बलिया बंद बुधवार को पूर्ण रूप से सफल रहा। भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी व बेटी के पक्ष में छात्रों के कई जत्थे शहर में निकले। बंद के समर्थन में दुकानदारों ने भी शटर नहीं उठाए। हालात ऐसे हो गए कि कुछ क्षेत्रों में लोग चाय-पान तक के लिए तरस गए। कुछ स्थानों पर दुकानदारों से झड़प भी हुई। उधर प्रशासन ने शहर को चार हिस्सों में बांटकर मोर्चा संभाला। कहीं किसी तरह की अनहोनी न हो इसलिए पूरे दिन आला अफसर शहर का चक्कर लगाते रहे। अंत में शहीद पार्क में जुटे छात्रों ने सभा कर मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की।

कदम चौराहे पर दुकान बंद कराने के दौरान दुकानदारों व छात्रों में हल्की झड़प भी हुई। मामला बिगड़ता उससे पहले मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को हटा दिया। पूरे दिन टीडी कालेज, एससी कालेज व कुंवर सिंह पीजी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष क्रमश: राजेश सिंह प्रिंस, विवेक पाठक व अजय यादव छात्रों के साथ शहर बंद को सफल बनाने में जुटे रहे। अंत में चौक स्थित शहीद पार्क में छात्र नेताओं ने सभा की।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी