बाजार व सड़कों पर सन्नाटा, लोग चाय-पान को तरसे

वीकेंड लॉकडाउन ------------- - पुलिस की गैर मौजूदगी में भी घरों से बाहर नहीं निकले लो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:33 PM (IST)
बाजार व सड़कों पर सन्नाटा, लोग चाय-पान को तरसे
बाजार व सड़कों पर सन्नाटा, लोग चाय-पान को तरसे

जागरण संवाददाता, बलिया : कोरोना को हराने के लिए जिले में लगा वीकेंड लॉकडाउन को शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में गजब का असर दिखा। ग्रामीणों बाजारों में भी खामोशी दिखाई पड़ी। लोग चाय-पान को तरस गये।

फेफना: क्षेत्र की फेफना,बलेजी, सिंहपुर एकौनी, कपूरी सहित बाजार की सभी दुकानें बंद रहीं।

रेवती: बाजार में अभूतपूर्व पूर्ण बंदी रहा। सुबह से दुकानें बंद रहने से पूरे बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।

रसड़ा: दुकानें पूर्ण रूपेण बंद रहीं तो सड़कें भी खामोश भरी सन्नाटा का हाल बयां करती रहीं। वैसे कुछ सरकारी बसों को चलने से तो यात्रियों को राहत जरूर मिली। नगरा, जाम, कोटवारी, नगपुरा, प्रधानपुर आदि सुदुर गांवों में जाने वाले वाले यात्रियों को या तो घर से साधन मंगाने पड़े।

सिकन्दरपुर: बाजार की दुकानें पूरी तरह बंद रही। एसडीएम अभय कुमार सिंह, सीओ अशोक कुमार मिश्र, थानाध्यक्ष विपिन सिंह चक्रमण करते रहे।

कसेसर: भीमपुरा थाना क्षेत्र के बाजार बरौली, तिरनई किड़िहरापुर , इब्राहिमपट्टी, भीमपुरा, बरवारत्तीपट्टी, सिकंदरापुर व कसेसर बाजार पूरी तरह से बंद रहा।

गड़वार: कस्बा सहित क्षेत्र के चाँदपुर चट्टी,परसिया,बरवां, कनैला,जिगनी खास आदि गांवों की सभी दुकानें पूरी तरह सुबह से ही बंद रहीं। कुछ सरकारी बसों का आवागमन होता रहा।

---------------

राजनीतिक गतिविधियां तेज

कोरोना प्रोटोकाल तार-तार

बैरिया : रविवार को सभी बाजारों,कस्बों में सन्नाटा छाया रहा। सड़कों पर यात्री वाहनों का परिचालन ठप था। रानीगंज, बैरिया,मधुबनी आदि बाजारों में दुकानों का शटर गिरा था। राजनीतिक गतिविधियां तेज थी।चुनाव-चिह्न आवंटन को लेकर ब्लाक मुख्यालयों पर भारी भीड़ दिखी। रानीगंज बाजार में कुछ दुकानदारों ने शटर गिरा कर सैनिटाइजर किया तो बैरिया नगर पंचायत की ओर से कस्बे में फागिग मशीन से छिड़काव हुआ।

chat bot
आपका साथी