नेता प्रतिपक्ष राम गो¨वद की हालत में तेजी से सुधार

-??????? ??? ?? ??? ????, ?????? ?? ???? ????? ???? -???? ??? ?????? ?? ??? ???? ??? ??? ?? ????? ???? ????? ?????????, ?????: ???? ????????? ??? ?????? ????? ?? ????????? ??? ???? ?? ????? ?? ??? ??? ?? ?? ?? ?????? ???? ??? ??? ???? ???? ?????? ?? ???? ?? ???? ?? ??? ??????? ??? ???? ????? ?? ???? ?????? ??? ???

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Nov 2018 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 25 Nov 2018 10:54 PM (IST)
नेता प्रतिपक्ष राम गो¨वद की हालत में तेजी से सुधार
नेता प्रतिपक्ष राम गो¨वद की हालत में तेजी से सुधार

जागरण संवाददाता, बलिया: नेता प्रतिपक्ष राम गो¨वद चौधरी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। वह अब बातचीत करने लगे है। इससे उनके समर्थकों ने राहत की सांस ली है। मेदांता में उनके हार्ट की ओपेन सर्जरी हुई है। आठ नवंबर को मध्यप्रदेश में विस चुनाव प्रचार में जाते समय रास्ते में उन्हें हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद उन्हें तत्काल झांसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बाद में उन्हें नई दिल्ली में मेदांता में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहां पर इलाज के दौरान उनके हार्ट की ओपन सर्जरी सफल रही। अभी भी वह आईयूसी में ही हैं लेकिन दिनभर में केवल दो लोग ही मिल पा रहे हैं। राम गो¨वद के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए समर्थकों ने रविवार को पूजन अर्चन के साथ हवन भी किया। छठ के दिन उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए मन्नतें भी मांग गई थी।

सपा प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। दो-तीन दिन में आईयूसी से बाहर आ जाएंगे। अभी उनसे दिन भर में दो लोगों को ही मिलने की अनुमति है।

chat bot
आपका साथी