गर्भवती पत्नी की गला काटकर हत्या, पति समेत परिजन फरार

क्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्दक्कह्मद्गद्दठ्ठड्डठ्ठह्ल 2द्बद्घद्गह्य ह्लद्धह्मश्रड्डह्ल ह्यद्यद्बह्ल द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र द्बठ्ठष्द्यह्वस्त्रद्बठ्ठद्द द्धह्वह्यढ्डड्डठ्ठस्त्र ड्डढ्डह्यष्श्रठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Apr 2019 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2019 05:29 PM (IST)
गर्भवती पत्नी की गला काटकर हत्या, पति समेत परिजन फरार
गर्भवती पत्नी की गला काटकर हत्या, पति समेत परिजन फरार

जागरण संवाददाता, बिल्थरारोड (बलिया) : रविवार की देर रात पति ने अपनी गर्भवती पत्नी नीतू शर्मा (26 वर्ष) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। शव को कमरे में बंदकर आरोपी पति रानू शर्मा फरार हो गया। देर रात घर में मौजूद नीतू की सास को जब इसकी भनक लगी तो उसने शोर मचाना शुरू किया और तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। इससे मौके पर भीड़ जुट गई, कितु जिस कमरे में शव मौजूद था, वहां कोई नहीं गया।

मौके पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही सभी परिजन फरार हो गए थे। उभांव इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। नीतू शर्मा के सिर पर किसी भारी हथियार से गहरे चोट के निशान थे, जबकि किसी धारदार हथियार से क्रूरता के साथ उसके गर्दन को पीछे से कई बार वार भी किया गया था। इससे उसका गर्दन धड़ से लगभग अलग हो गया था और पूरा कमरा खून से लाल था। मृतका चार माह की गर्भवती थी। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

गाजीपुर जनपद के नोनहरा थाना अंतर्गत सम्मनपुर निवासी कन्हैया शर्मा की पुत्री नीतू शर्मा की शादी करीब पांच वर्ष पूर्व उभांव थाना के रौसड़ा गांव निवासी दामोदर शर्मा के पुत्र रानू शर्मा के साथ हुई थी, कितु शादी के बाद से ही पति-पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं थे। इसको लेकर अक्सर झगड़े होते थे। पति रानू शर्मा सूरत में रहकर बढ़ई का कार्य करता था। पूर्व में वह अपनी पत्नी को लेकर सूरत गया था और वहां भी दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। इसके कारण पिछले एक साल से महिला अपने मायके ग्राम समनपुर थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर थी। इसका करीब तीन साल का एक पुत्र भी है। महज एक माह पूर्व ही पति उसे विदा कराकर घर लाया था, कितु उसने अपने बेटे को ससुराल में ही छोड़ दिया।

नीतू चार माह की गर्भवती थी और घटना से एक दिन पूर्व की रात भी दोनों में जमकर मारपीट व झगड़ा हुआ। इनके झगड़े व चीख-चिल्लाहट से पड़ोसी भी परेशान थे। आधी रात के करीब पत्नी की हत्या करने के बाद पति रानू पड़ोसी के यहां से ताला मांग कर दरवाजे में बंदकर दिया। इसके बाद सीढ़ी के रास्ते घर के पीछे से निकल भागा। इसकी भनक घर में मौजूद उसकी मां तक को नहीं लगी। मृतका नीतू के पिता कन्हैया लाल की लिखित तहरीर पर पुलिस ने दहेज में दो लाख रुपये व बाइक की मांग पूरी नहीं करने पर हत्या किए जाने संबंधित मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर में मृतका के पति, ससुर व अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व हत्या का आपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया है। परिजनों के अनुसार नीतू शर्मा को शादी के बाद से ही दहेज में रुपये व बाइक नहीं देने पर प्रताड़ित किया जाता था।

chat bot
आपका साथी