शराब चोरी की घटना में दो को उठाया

बलिया फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली में अंग्रेजी शराब की दुकान में चोरी के मामले में पुलिस ने शक के आधार पर स्थानीय गांव निवासी दो युवकों को उठाकर पूछताछ कर रही है। घटना के खुलासे को लेकर इंस्पेक्टर शशिमौली पांडेय व स्वाट टीम लग गई है। बुधवार की शाम को फेफना पुलिस व स्वाट टीम ने दुकान के सेल्समैन व दुकान मालिक से कई चक्र में पुछताछ की और दुकान पर आने जाने वाले अन्य व्यक्ति के बारे में जानकारी लेकर पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:09 AM (IST)
शराब चोरी की घटना में दो को उठाया
शराब चोरी की घटना में दो को उठाया

जागरण संवाददाता, बलिया : फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली में अंग्रेजी शराब की दुकान में चोरी के मामले में पुलिस ने शक के आधार पर स्थानीय गांव निवासी दो युवकों को उठाकर पूछताछ कर रही है। घटना के खुलासे को लेकर इंस्पेक्टर शशिमौली पांडेय व स्वाट टीम लग गई। बुधवार की शाम को फेफना पुलिस व स्वाट टीम ने दुकान के सेल्समैन व दुकान मालिक से कई चक्र में पूछताछ की और दुकान पर आने जाने वाले अन्य व्यक्ति के बारे में जानकारी लेकर पड़ताल कर रही है।

सागरपाली थम्हनपुरा मार्ग स्थित अंग्रेजी शराब में मंगलवार की रात में दुकान का फाटक तोड़कर चोरों ने इसमें रखी लाखों रूपया की दर्जनों अंग्रेजी शराब की पेटियों को चुरा ली थी।

chat bot
आपका साथी