विद्युत कटौती से बिलबिलाए हॉट स्पॉट इलाकों के लोग

जासं बैरिया (बलिया) हॉट स्पॉट इलाकों में अघोषित विद्युत कटौती से घरों में कैद लोग बिलबिलाए गए हैं। विभागीय अधिकारियों से लाख गुहार के बाद भी आपूर्ति में कोई सुधार नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:04 PM (IST)
विद्युत कटौती से बिलबिलाए हॉट स्पॉट इलाकों के लोग
विद्युत कटौती से बिलबिलाए हॉट स्पॉट इलाकों के लोग

जासं, बैरिया (बलिया) : हॉट स्पॉट इलाकों में अघोषित विद्युत कटौती से घरों में कैद लोग बिलबिलाए गए हैं। विभागीय अधिकारियों से लाख गुहार के बाद भी आपूर्ति में कोई सुधार नहीं है। बैरिया कस्बा, बीबीटोला, मिर्जापुर, सुरजन छपरा, रानीगंज बाजार, दुर्जनपुर, मधुबनी, पांडेयपुर (जगदेवां) खवासपुर आदि क्षेत्रों में हाट स्पॉट के कारण पुलिस लोगों को घरों से निकलने नहीं दे रही है। वहीं दूसरी तरफ भीषण गर्मी व उमस में बिजली की भारी कटौती के कारण लोग घरों में नहीं रह पा रहे हैं। ऐसे में क्या करें, उन्हें समझ में नहीं आ रहा है। बूढ़े, बुजुर्ग, महिलाएं व छोटे बच्चे विद्युत कटौती के कारण काफी परेशान हैं।

क्षेत्र में 22 घंटे के बदले लगभग 12 घंटे बिजली दी जा रही है। वहीं देहात क्षेत्र में 18 घंटे के बदले नौ से 10 घंटे ही बिजली की आपूर्ति जारी है। पूछने पर दो टूक जवाब देते हैं जो बिजली ऊपर से आ रही है, वह हम लोग दे रहे हैं। विद्युत उपकेंद्र ठेकहां व जयप्रकाशनगर का तो और बुरा हाल है। जहां ढूंढने पर भी अवर अभियंता का पता नहीं चलता है। स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई है कि हाट स्पॉट वाले क्षेत्रों में रोस्टर के अनुसार विद्युत आपूर्ति कराने की व्यवस्था करें।

chat bot
आपका साथी