इंडियन आइडल के प्रतिभागी रहे पल्लव का स्वागत

सोनी टीवी के रियलिटी शोइंडियन आइडलके 11वें सीजन के टॉप सेवन तक संर्घष करने वाले जिले के आवास विकास कालोनी निवासी पल्लव सिंह का स्वागत शुक्रवार को आरके मिशन स्कूल सागरपाली में किया गया। सहपाठी को अपने बीच पाकर छात्र-छात्राओं व शिक्षकों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 09:02 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 06:04 AM (IST)
इंडियन आइडल के प्रतिभागी रहे पल्लव का स्वागत
इंडियन आइडल के प्रतिभागी रहे पल्लव का स्वागत

जागरण संवाददाता, बलिया: सोनी टीवी के रियलिटी शो'इंडियन आइडल'के 11वें सीजन के टॉप सेवन तक संघर्ष करने वाले जिले के आवास विकास कालोनी निवासी पल्लव सिंह का स्वागत शुक्रवार को आरके मिशन स्कूल सागरपाली में किया गया। सहपाठी को अपने बीच पाकर छात्र-छात्राओं व शिक्षकों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। विद्यालय के प्रबंधक हर्ष श्रीवास्तव ने उसकी प्रतिभा व संघर्ष का याद कर मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

आरके मिशन स्कूल से इंटर तक की शिक्षा प्राप्त करने वाले पल्लव के संगीत के प्रति लगाव को देखते हुए विद्यालय प्रबधंन द्वारा संगीत शिक्षा देने की अलग से व्यवस्था की गई थी। इसकी बदौलत पल्लव को संगीत की बारीकियां सीखने का मौका मिला। और वह अपनी प्रतिभा से सबको आश्चर्यचकित भी किया। अपनी लगन व मेहनत के दम पर टॉप सेवन तक संघर्ष करने वाले इस छात्र पर विद्यालय परिवार फूले नहीं समा रहा है। प्रधानाचार्य रौशन आरा मुस्तफा ने कहा कि योग्य शिक्षक व अभिभावक के सहयोग के बिना कोई लक्ष्य प्राप्त नहीं किया जा सकता। प्रबंधक हर्ष श्रीवास्तव ने पल्लव के समर्पण व परिश्रम की सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी