पुलिस की मौजूदगी में खुला सीएससी का ताला, सैकड़ों पासबुक बरामद

एसबीआई शाखा प्रबंधक सुरेश राम ने पुलिस व फील्ड ऑफिसर की मौजूदगी में शुक्रवार को नगर स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र का ताला खुलवाया। इस दौरान केन्द्र से भारी मात्रा में उपभोक्ताओं का पासबुक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 07 Feb 2020 05:59 PM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में खुला सीएससी का ताला, सैकड़ों पासबुक बरामद
पुलिस की मौजूदगी में खुला सीएससी का ताला, सैकड़ों पासबुक बरामद

जागरण संवाददाता, रेवती (बलिया): एसबीआइ शाखा प्रबंधक सुरेश राम ने पुलिस व फील्ड ऑफिसर की मौजूदगी में शुक्रवार को नगर स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र का ताला खुलवाया। इस दौरान केन्द्र से भारी मात्रा में उपभोक्ताओं के पासबुक सहित रजिस्टर, एटीएम कार्ड व मशीन बरामद हुए। शाखा प्रबंधक ने बताया कि केन्द्र संचालकों द्वारा किये गए गबन के परिप्रेक्ष्य में कोड आवंटित करने वाले एनजीओ को पत्र लिखा गया है।

सहतवार निवासी बृज बिहारी सिंह के नाम से एसबीआइ तथा मिथिलेश यादव के नाम से यूनियन बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाने के लिए आईडी एलाट था। नगर के बीज गोदाम मार्ग में कार्यालय खोलकर नूरपुर रेखहां निवासी मिथिलेश यादव तथा झरकटहां निवासी जितेंद्र यादव ग्राहक सेवा केन्द्र संचालित कर रहे थे। इसमें काफी संख्या में उपभोक्ता अपना धन जमा किये थे।

कुछ दिनों पूर्व एक दर्जन से अधिक खाताधारकों ने पुलिस को तहरीर दी कि पिछले छह माह के अंदर अलग-अलग खाताधारकों के खाते से लाखों रुपये का गबन किया गया है। इस बीच दोनों आरोपित फरार हो गये। इस संबंध में संचालक सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिक भी दर्ज की गई है। इस मौके पर एसआई गजेंद्र राय, जेपी कन्नौजिया, मनीष गुप्ता व मनोज पाण्डेय भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी