Balia: स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में किन्नरों ने की मारपीट, 6 यात्री चोटिल; मौजूद सिपाहियों ने किया नजरअंदाज

किन्नर बलिया स्टेशन से ताली बजाते हुए चढ़े और यात्रियों से पैसा मांगने लगे जो यात्री पैसा देने से आनाकानी करते थे उनके सामने वह अश्लील हरकतें कर रहे थे। कुछ यात्रियों ने इसका विरोध करना शुरू किया जिस पर कहासुनी होने लगी।

By Ranjana SinghEdited By: Publish:Sat, 13 May 2023 07:44 PM (IST) Updated:Sat, 13 May 2023 07:44 PM (IST)
Balia: स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में किन्नरों ने की मारपीट, 6 यात्री चोटिल; मौजूद सिपाहियों ने किया नजरअंदाज
स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में किन्नरों ने किया मारपीट, छह यात्री चोटिल

बलिया, जागरण टीम: डाउन स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एक्सप्रेस में शनिवार को पैसा नहीं देने पर किन्नरों ने यात्रियों के साथ मारपीट की, इसमें छह यात्रियों को चोटें आई हैं। 

नई दिल्ली से जयनगर जाने वाली 12562 डाउन सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन पर शनिवार को बलिया से गार्ड ब्रेक के आगे लगे जनरल डिब्बे में आधा दर्जन की संख्या में किन्नर बलिया स्टेशन से ताली बजाते हुए चढ़े और यात्रियों से पैसा मांगने लगे जो यात्री पैसा देने से आनाकानी करते थे, उनके सामने वह अश्लील हरकतें कर रहे थे। 

कुछ यात्रियों ने इसका विरोध करना शुरू किया, जिस पर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते किन्नरों ने यात्रियों की पिटाई शुरू कर दी। इसमें दिल्ली से दरभंगा जाने वाले यात्री राजकुमार महतो, शिवप्रसाद, राजेंद्र, संजय, लक्ष्मण व कार्तिक महत्व को मारपीट कर किन्नरों ने घायल कर दिया।

जिस समय किन्नर यात्रियों से उलझे थे, उस समय उसी डिब्बे में जीआरपी के दो सिपाही यात्रियों का बैग चेक कर रहे थे। उन्होंने मुड़कर झगड़ा के तरफ देखना भी उचित नहीं समझा। सुरेमनपुर पहुंचने पर किन्नर उक्त डिब्बे से उतर कर दूसरे डिब्बे में चले गए। जीआरपी वाले घायल यात्रियों का हाल तक नहीं पूछे।

chat bot
आपका साथी