विद्युत उपकेंद्र रतसर पर धरना, तालाबंदी

रतसर (बलिया) : विद्युत उपकेंद्र रतसर से संबंधित पूर फीडर के दर्जनों गांवों को निर्धारित रोस्टर के बद

By Edited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 06:34 PM (IST)
विद्युत उपकेंद्र रतसर पर धरना, तालाबंदी

रतसर (बलिया) : विद्युत उपकेंद्र रतसर से संबंधित पूर फीडर के दर्जनों गांवों को निर्धारित रोस्टर के बदले मात्र तीन-चार घंटे विद्युत आपूर्ति करने के विरोध में व विविध समस्याओं को लेकर क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा सुबह दस बजे विद्युत उपकेंद्र रतसर पर तालाबंदी कर धरना दिया गया। फीडर के मेंटेनेंस, तारों के नजदीक स्थित पेड़ों की कटाई, जेई के लगातार अनुपस्थित रहने, विद्युत बिल वितरण की समस्या, पूर में फीडर निर्माण की मांग को लेकर आयोजित धरना के दौरान एसडीओ आशीष चौहान मौके पर पहुंचे व धरना दे रहे लोगों से वार्ता कर सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान कराने का आश्वासन दिया। दिन में फिर 12 बजे से विद्युत आपूर्ति बहाल हो पाई।

धरना के आयोजन कर्ता भानुप्रताप ¨सह, बबलू, मनीष ¨सह, हृदयनारायण ¨सह आदि ने आभार व्यक्त किया। इस मौके पर ग्राम प्रधान पहराजपुर सत्येंद्र ¨सह, अखंड प्रताप ¨सह, दीपू तिवारी, मुगले आजम, वीपी तिवारी, अतुल कुमार, आलोक कुमार, प्रमोद कुमार ¨सह आदि मौजूद थे।

जल्द होगा समाधान : एसडीओ

एसडीओ आशीष चौहान ने कहा कि तारों के मेंटेनेंस का कार्य तीन दिन के अंदर पूरा कर लिया जाएगा। जल्द ही नए जेई की नियुक्ति होगी। बताया कि पूर फीडर के लिए प्रस्ताव विभाग को भेजने के साथ ही दो दिन के अंदर विद्युत उपकेंद्र पर फोन सेवा व बिल वितरण की व्यवस्था कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी