नाली-खडंजा निर्माण न होने के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मुख्यमंत्री को भेजा पत्र चित्र परिचय - 22 बीआरएच 3 में फोटो है। संसू जरवल (बहराइच) जरवल ब्लॉक के हरचंदा गांव में नाली-खड़ंजा निर्माण न होने से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। प्रदर्शन कर समस्या के निस्तारण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 10:35 PM (IST)
नाली-खडंजा निर्माण न होने के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
नाली-खडंजा निर्माण न होने के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

संसू, जरवल (बहराइच) : जरवल ब्लॉक के हरचंदा गांव में नाली-खड़ंजा निर्माण न होने से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। प्रदर्शन कर समस्या के निस्तारण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया।

हरचंदा गांव में इसरार अहमद के नेतृत्व में महफूज शाह, साकिर खान, रोशन अली शाह, सुफियान, सालिकराम यादव, शिवकुमार गौतम, संतराम यादव, मुनेश्वर यादव, आसिफ खान, रज्जब अली, मुस्तैद खान, सरताज अहमद, जकी खान, जियाउल खान, इमरान खान, आतिफ खान समेत अन्य ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि 15 वर्ष पहले हरना उनौरा, कुरमौरा जाने के लिए खड़ंजा का निर्माण कराया गया था। इस मार्ग पर अब बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। चलने में दिक्कतें होती हैं। गांव में लगे बिजली के तार भी जर्जर हैं। इन्हें बदला नहीं जा रहा है। इससे आए दिन बिजली आपूर्ति ठप हो जाती है। दुर्घटना की संभावना भी बनी हुई है। कई स्थानों पर नालियों का निर्माण नहीं कराया गया है। इसके चलते गंदा पानी सड़क पर ही बहता रहता है। ग्रामीण कहते हैं कि शिकायत के बाद भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। अन्य समस्याओं का भी निराकरण नहीं किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी