Bahraich News: गोंड के युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या, नदी किनारे बरामद हुआ शव

यूपी के बहराइच में सरयू नदी के किनारे एक युवक शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। मृतक का सिर ईंट से कूचा गया था। उसके शरीर पर कई अन्य जगह चोटों के निशान थे। युवक का शव पड़ा देख राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर परिवारजन में कोहराम मच गया। पर‍िजनों ने हत्‍या का आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Saxena Publish:Thu, 18 Apr 2024 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 04:24 PM (IST)
Bahraich News: गोंड के युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या, नदी किनारे बरामद हुआ शव
सरयू नदी के किनारे युवक का शव बरामद होने से सनसनी।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, कैसरगंज (बहराइच)। हुजूरपुर इलाके में सरयू नदी के किनारे युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। मृतक का सिर ईंट से कूचा गया था। उसके शरीर पर कई अन्य जगह चोटों के निशान थे। युवक का शव पड़ा देख राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर परिवारजन में कोहराम मच गया।

गोंडा जिले के थाना कर्नलगंज के अतरईया निवासी नत्थू का शव गुरुवार को कैसरगंज कोतवाली के गंडारा चौकी इलाके के पैना घाट के निकट सरयू नदी के किनारे पड़ा था। उसका सिर कुचला हुआ था व शरीर पर कई जगह चोटों के निशान थे। सड़क पर युवक की ठेलिया भी खड़ी थी।

शव देखकर लग रहा था कि युवक ने जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया होगा। क्षेत्राधिकारी कैसरगंज रूपेंद्र गौड़ भी मौके पर पहुंचे। पुलिस सड़क हादसे में युवक की मौत की बता रही है। पीड़ित परिवार पुलिस की थ्योरी को मानने को तैयार नहीं है। मृतक के पुत्र रोहित ने पिता की नृशंस हत्या का आरोप लगाया है।

सीओ रूपेंद्र गौड़ ने बताया कि जांच में पता चला है कि नत्थू अपने दो अन्य साथियों के साथ आया था। देर शाम तीनों ने जमकर शराब पी और जरवलरोड इलाके में सड़क हादसे में नत्थू की मौत हो गई। इसके बाद दोनों उसका शव ठेलिया पर लादकर हुजूरपुर इलाके में ले आए और सरयू नदी के किनारे फेंककर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि हुजूरपुर थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी