मताधिकार से युवा लोकतंत्र को करें मजबूत

जालियांवाला बाग कांड के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि संसू नानपारा (बहराइच) सुंदर शिशु मंदिर नानपारा में नेहरू युवा मंडल की बैठक आयोजित की गई। इसमें जालियांवाला बाग कांड में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। अध्यक्षता सचिव सुशील त्रिपाठी ने की। सुंदर युवा मंडल के उपाध्यक्ष सुधाकर श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह जवानों ने बलिदान देकर देश को आजाद कराया है। इसी तरह हम सब भी देश के लिए मर-मिटने को तैयार हैं। मताधिकार के जरिए हम लोकतंत्र को मजबूत कर सकते हैं। युवाओं की सक्रियता से देश की तरक्की के द्वार खुलेंगे। उन्होंने कहा कि देश में युवाओं की बड़ी संख्या है। इसके बाद भी हम पिछड़े हैं। हमें अब आगे आना होगा। लोगों को मतदान के प्रति भी जागरूक करते रहें। इस मौके पर वैभव गुप्ता धर्मेंद्र जावेद श्रेया मनीष कुलदीप प्रशांत सिद्धार्थ राकेश समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 11:13 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 06:09 AM (IST)
मताधिकार से युवा लोकतंत्र को करें मजबूत
मताधिकार से युवा लोकतंत्र को करें मजबूत

संसू, नानपारा (बहराइच): सुंदर शिशु मंदिर नानपारा में नेहरू युवा मंडल की बैठक आयोजित की गई। इसमें जालियांवाला बाग कांड में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। अध्यक्षता सचिव सुशील त्रिपाठी ने की।

सुंदर युवा मंडल के उपाध्यक्ष सुधाकर श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह जवानों ने बलिदान देकर देश को आजाद कराया है। इसी तरह हम सब भी देश के लिए मर-मिटने को तैयार हैं। मताधिकार के जरिए हम लोकतंत्र को मजबूत कर सकते हैं। युवाओं की सक्रियता से देश की तरक्की के द्वार खुलेंगे। उन्होंने कहा कि देश में युवाओं की बड़ी संख्या है। इसके बाद भी हम पिछड़े हैं। हमें अब आगे आना होगा। लोगों को मतदान के प्रति भी जागरूक करते रहें। इस मौके पर वैभव गुप्ता, धर्मेंद्र, जावेद, श्रेया, मनीष, कुलदीप, प्रशांत, सिद्धार्थ, राकेश समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी