बेसमेट से मिला कारोबारी के बेटे का गला कटा शव

शहर के राष्ट्रवंदना चौक स्थित दुकान के बेसमेट से एक कारोबारी के बेटे का गला कटा शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:59 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:13 AM (IST)
बेसमेट से मिला कारोबारी के बेटे का गला कटा शव
बेसमेट से मिला कारोबारी के बेटे का गला कटा शव

बागपत, जेएनएन। शहर के राष्ट्रवंदना चौक स्थित दुकान के बेसमेट से एक कारोबारी के बेटे का गर्दन कटा शव मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। जांच के बाद एसपी ने दावा किया है कि युवक ने आत्महत्या की है, जबकि मृतक की मां संपत्ति विवाद में हत्या का आरोप लगा रही थी।

केशव गली निवासी गुलशन उर्फ बिट्टूं की राष्ट्रवंदना चौक पर दुआ प्लाइवुड के नाम से दुकान है। उनका 22 वर्षीय बेटा विशाल बीकॉम की पढ़ाई के साथ-साथ दुकान पर भी कार्य करता था। शनिवार सुबह दुकान पर गुलशन बैठे हुए थे। करीब 11 बजे दुकान पर विशाल पहुंचा और नाश्ता करने के लिए पिता को घर भेज दिया था। थोड़ी देर बाद ही विशाल की चीख सुनाई देने पर दुकान पर बैठे उसके ताऊ व अन्य व्यापारी दुकान के बेसमेट में पहुंचे तो विशाल का वहां गर्दन कटा शव पड़ा था। खून से सनी प्लाई काटने वाली मशीन (कटर) पास में पड़ी थी। सीओ ओमपाल सिंह, कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल की जांच की। विशाल की मां सुनीता देवी का कहना है कि उनका कई वर्ष से पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर परिवार के ही व्यक्ति से विवाद चल रहा है। आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने ही उसके बेटे की हत्या की है। विशाल की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। विशाल अविवाहित था। उसके एक बहन और एक भाई है। उधर, व्यापारी पुत्र की मौत की सूचना पर व्यापारी नेता नंदलाल डोगरा, श्याम, सोनू आदि कारोबारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। एसएसआइ जाहिद खां ने बताया कि विशाल के पिता ने जो तहरीर दी है, उसमें बताया गया है कि बेटा कई दिनों से अवसाद में चल रहा था। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। इत्तेफाकिया में मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सुपुर्द कर दिया।

इनका कहना है..

स्वजनों से जानकारी मिली है कि विशाल का अपने भाई से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। फिर भी हर बिंदु पर जांच कराई जा रही है।

-प्रताप गोपेंद्र यादव, एसपी।

chat bot
आपका साथी