दवाई के अभाव में गई कैंसर पीड़ित महिला की जान

दवाई के अभाव में कैंसर पीड़ित बुजुर्ग महिला की जान चली गई। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनको स्टोर तक नहीं जाने दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 09:35 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 06:07 AM (IST)
दवाई के अभाव में गई कैंसर पीड़ित महिला की जान
दवाई के अभाव में गई कैंसर पीड़ित महिला की जान

बागपत, जेएनएन। दवाई के अभाव में कैंसर पीड़ित बुजुर्ग महिला की जान चली गई। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनको मेडिकल स्टोर तक नहीं जाने दिया। इसी का नतीजा हुआ कि दवाई के अभाव में बुजुर्ग महिला की जान चली गई।

पुराना कस्बा के देशराज मोहल्ला निवासी पूर्व सभासद ओमकार प्रजापति का कहना है कि उनकी माता धन्नो देवी (74) की सोमवार दोपहर अचानक हालत बिगड़ गई थी। भतीजा पंकज अपनी दादी की दवाई लेने के लिए बाइक से मेडिकल स्टोर पर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में पुलिस ने पंकज को रोक लिया, आग्रह करने के बाद भी पुलिसवालों ने पंकज को मेडिकल स्टोर पर नहीं जाने दिया। इस दौरान माता की ज्यादा हालत बिगड़ गई। जिसको कार से निजी हॉस्पिटल ले जाने लगे तो रास्ते में पुलिसवाले खड़े मिले, जिन्होंने पहले से ही पंकज को रोक रखा था। उनको माता की बीमारी से अवगत कराया गया। जब तक माता को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, तब तक माता की मृत्यु हो चुकी थी। उनका कहना है कि यदि समय पर दवाई मिल जाती तो माता की जान बच जाती। उनका आरोप है कि पुलिस की हठधर्मी की वजह से माता की जान गई है। उन्होंने उच्चाधिकारियों से शिकायत कर दी है। उधर, सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि इस तरह की शिकायत मिलती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी