अगवा कर शिक्षक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, बागपत: खेकड़ा कस्बे के शिक्षक की अपहरण कर काठा गांव के जंगल में गोली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 08:31 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:31 PM (IST)
अगवा कर शिक्षक की गोली मारकर हत्या
अगवा कर शिक्षक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, बागपत: खेकड़ा कस्बे के शिक्षक की अपहरण कर काठा गांव के जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने कस्बे के ही दो युवकों पर सुपारी लेकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

नंगला बहलोलपुर गांव के कपिल पुत्र अमर ¨सह के खेत काठा गांव के जंगल में हैं। वह शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे अपने खेत में गया तो उसे नलकूप के पास गोली का एक खोखा, खून, लाल रंग की चप्पल पड़ी मिली। थोड़ा आगे चलने पर पानी की नाली में करीब 25 वर्षीय युवक का शव दिखाई दिया। जानकारी देने पर ग्रामीणों की वहां भीड़ लग गई। सीओ दिलीप ¨सह व कोतवाल दिनेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की। युवक की छाती में बाईं ओर गोली लगी थी। किसान कपिल की तहरीर पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ। दोपहर बाद खेकड़ा कस्बा से मास्टर बाबूराम परिजनों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त अपने बेटे सौरभ के रूप में की। सौरभ अविवाहित तथा कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी के डीएवी इंटर कालेज में संविदा पर शिक्षक था। परिजनों के मुताबिक सौरभ घर से गुरुवार शाम ईख बांधने के लिए मजदूरों को तलाशने के लिए कस्बे में खाद-बीज की दुकान पर गया था। दुकानदार उसके साथ चल दिया था। इसी दौरान दुकानदार के मोबाइल पर कॉल आई और सौरभ के बारे में जानकारी की। थोड़ी देर बाद ही पल्सर बाइक पर दो युवक आए, जो सौरभ को अपने साथ लेकर चले गए थे। उसके बाद न तो सौरभ घर पर आया और न ही दोनों युवकों का पता चला। उनका कहना है कि उन दोनों ने सुपारी लेकर सौरभ की हत्या की है। हालांकि उन्होंने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। उधर कोतवाल दिनेश कुमार केस का जल्द राजफाश करने का भरोसा दिया।

सटाकर मारी गई

युवक को गोली

बागपत : पुलिस के मुताबिक युवक को सटाकर गोली मारी गई। उसे गोली नलकूप के पास मारी गई, या फिर उसे उठाकर नाली में डाला गया, इसकी सही जानकारी हत्यारों की गिरफ्तारी होने पर ही मिल पाएगी।

कोतवाली और खेकड़ा पुलिस

में लगी केस खोलने की होड़

खेकड़ा पुलिस हाल ही में कई केस का राजफाश कर चुकी है। इनमें दूसरे थानों के केस भी शामिल हैं। अब इस केस में बागपत कोतवाली और खेकड़ा पुलिस में राजफाश करने की होड़ लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी