मुख्यमंत्री को भेजा कोरोना काल में स्कूलों की समस्याओं का ज्ञापन

प्राइवेट मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले मंगलवार को तहसील पहुंचे स्कूल से जुड़े लोगों ने ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 11:17 PM (IST)
मुख्यमंत्री को भेजा कोरोना काल में स्कूलों की समस्याओं का ज्ञापन
मुख्यमंत्री को भेजा कोरोना काल में स्कूलों की समस्याओं का ज्ञापन

बागपत, जेएनएन। प्राइवेट मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले मंगलवार को तहसील पहुंचे स्कूल प्रबंधकों, प्रधानाचार्यों और शिक्षकों ने कोरोना काल में निजी स्कूलों समक्ष पेश आ रहीं विभिन्न समस्याओं से संबंधित मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र को सौंपा।

पांच सूत्रीय ज्ञापन में मुख्यमंत्री से समस्याओं के निस्तारण की मांग की गई। इनमें कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से बंद चल रहे स्कूलों को आर्थिक मदद मुहैया कराने, कोरोना काल में विद्यालय से जुड़े सभी कर्मचारियों को एक सम्मानजनक मानदेय दिए जाने, स्कूलों के प्रोपर्टी टैक्स, बिजली के बिल, लोन की किस्त पर अदायगी पर रोक लगाने और ब्याज माफ करने, कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए कक्षा एक से आठ तक के स्कूलों और कोचिग सेंटर को खोलने की आदेश देने, विद्यालयों के बंद ट्रांसपोर्ट का बीमा, फिटनेस की अवधि एक साल के लिए बढ़ाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में राजेंद्र सिंह, रमेश ,सिंह, विकास तोमर, सतेंद्र तोमर, प्रमेंद्र खोखर, विनोद भारद्वाज, विनोद तोमर, कर्मवीर सिंह, प्रमोद कुमार, तेजवीर सिंह, मोहन कुमार, रिवकांत, शक्तिधर, विजयवती पंवार आदि शामिल थे। एलएलबी के छात्र-छात्राओं को दी भावभीनी विदाई

बागपत, जेएनएन। गायत्री देवी कालेज आफ ला में आयोजित विदाई समारोह में एलएलबी तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को भावभीनी विदाई दी। एलएलबी तृतीय वर्ष में पहला स्थान पाने वाली अंजलि, दूसरे स्थान पर रहीं भारती भारद्वाज तथा तीसरा स्थान पाने वाली मोनिका जैन को कालेज के निदेशक कपिल तोमर ने स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। प्रबंध समिति के सदस्य डा. पुष्पेंद्र कुमार, डा. अजय कुमार ने सभी छात्र-छात्राओं को दीपावली की शुभकामनाएं दी। विधि विभागाध्यक्ष डा. पवन कुमार, अलका, प्रमोद तोमर, योगेश कुमार, सतेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी