किसानों ने साक्षी महाराज के बयान की निदा की

कस्बे की धंधान पट्टी में शनिवार शाम चौधरी सुखबीर सिंह के आवास पर किसानों की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 08:48 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 08:48 PM (IST)
किसानों ने साक्षी महाराज के बयान की निदा की
किसानों ने साक्षी महाराज के बयान की निदा की

बागपत, जेएनएन। कस्बे की धंधान पट्टी में शनिवार शाम चौधरी सुखबीर सिंह के आवास पर किसानों की बैठक हुई। बैठक में सांसद साक्षी महाराज के किसानों के खिलाफ दिए गए बयान की निदा की गई। बैठक में किसानों ने कहा कि बिना सोचे समझे बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

वक्ताओं ने कहा कि साधुओं को राजनीति करना शोभा नहीं देता। वह जो एक बीघा के किसान को ही किसान मान रहे हैं, यह बयान देना उचित नहीं है। इसके बाद में बैठक में निर्णय लिया कि रविवार को कस्बे से किसान धरना दे रहे किसानों के लिए भोजन में गुड़ लेकर पहले यूपी गेट और फिर सिघु बॉर्डर पहुंचेंगे। उसके बाद किसानों के साथ धरने में शामिल भी होंगे। इस मौके पर चौधरी रणबीर सिंह, विनोद कुमार, सहदेव हरपाल, सौदान सिंह व देवेंद्र आदि मौजूद रहे।

किसानों ने बनाई आंदोलन की रणनीति

संवाद सहयोगी, खेकड़ा: ढिकौली गांव में शनिवार को आयोजित बैठक में किसानों ने कहा कि अगर चार जनवरी को सरकार द्वारा किसानों के हित मे ठोस फैसला नहीं लिया गया, तो किसान एकजुट होकर आन्दोलन को तेज करेंगे।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सोमेंद्र ढाका ने कहा कि चार जनवरी में अगर सरकार का किसानों के हक में फैसला नहीं आता है, तो क्षेत्र के किसान पांच जनवरी को गांव में बैठक कर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन को तेज करने की नई रूपरेखा बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि अस्तित्व, अस्मिता ,सम्मान व स्वाभिमान की लड़ाई के लिए हर किसान पूरी तरह तैयार है। बैठक में ओमबीर, राकेश, राजेश कुमार, धर्मवीर, रामबीर, महिपाल सिंह, कंवरपाल आदि रहे।

chat bot
आपका साथी