अवैध संबंध में बाधक बनने पर की गई थी वकील की हत्या

रटौल में मकान के बाहर सोते समय की गई युवक वकील की हत्या के केस का पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि अवैध संबंध में बांधक बनाने पर आरोपित युवक ने वारदात को अंजाम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 06:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 06:33 PM (IST)
अवैध संबंध में बाधक बनने पर की गई थी वकील की हत्या
अवैध संबंध में बाधक बनने पर की गई थी वकील की हत्या

बागपत, जेएनएन। रटौल में मकान के बाहर सोते समय की गई वकील की हत्या के केस का पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि अवैध संबंध में बाधक बनाने पर आरोपित युवक ने हत्या की।

मंगलवार को एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पत्रकार वार्ता में बताया कि केस के आरोपित युवक विकास त्यागी पुत्र रामभूल त्यागी निवासी मुबारिकपुर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर आरोपित विकास ने बताया कि उसके वकील की पत्नी से अवैध संबंध थे, इसलिए उससे मिलने के लिए वकील के घर आता-जाता था। वकील इसका विरोध करता था। इसी के चलते उसने वकील की हत्या करने की योजना बनाई और मौका मिलते ही रविवार रात युवक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। एसपी का कहना है कि आरोपित के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, दो कारतूस बरामद हुए। आरोपित विकास को अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल गया।

एक सप्ताह पूर्व वकील की

पत्नी ने खा लिया था जहर

खेकड़ा थाना प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि विकास के अवैध संबंध का पता चलने पर वकील ने अपनी पत्नी को डांट दिया था। इसी से क्षुब्ध होकर पत्नी ने एक सप्ताह पूर्व जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था। इस पर वकील ने पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। समय से उपचार मिलने पर पत्नी की जान बच गई थी।

मात्र दो सौ रुपयों के लिए

की गई मजदूर की हत्या

बागपत: खट्टा प्रहलादपुर गांव के मजदूर की हत्या मात्र 200 रुपये के लेन-देन के विवाद में की गई थी। पुलिस ने पकड़े गए नाबालिग समेत दो आरोपितों को अदालत में पेश किया। वहां से नाबालिग बाल संप्रेक्षण गृह व दूसरा आरोपित जेल भेज दिया गया।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि खट्टा प्रहलादपुर गांव में रविवार रात मजदूर सुंदर की बल्लम से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। उसकी हत्या मजदूरी के रुपये को लेकर हुए विवाद में हुई थी। गांव के युवक विपिन समेत दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बल्लम मकान में भूसे के बोंगे से बरामद कर लिया गया।

----------

शराब के नशे में हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक सुंदर और विपिन दोनों एक साथ मजदूरी करके आए थे। रात को शराब पीते समय उनका विवाद हुआ था। इसी के चलते विपिन ने एक नाबालिग से बल्लम मंगवाया और सुंदर पर ताबड़तोड़ वार कर जान ले ली।

chat bot
आपका साथी