बड़ौत के 10 पंचायत सचिवों ने जताई काम की इच्छा

बागपत जेएनएन। विकास भवन पर 40 दिन से ज्यादा समय से हड़ताल पर बैठे ग्राम पंचायतों सचिवों की हड

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:04 PM (IST)
बड़ौत के 10 पंचायत सचिवों ने जताई काम की इच्छा
बड़ौत के 10 पंचायत सचिवों ने जताई काम की इच्छा

बागपत, जेएनएन। विकास भवन पर 40 दिन से ज्यादा समय से हड़ताल पर बैठे ग्राम पंचायतों सचिवों की हड़ताल को बड़ौत ब्लाक के पंचायत सचिवों की ओर से बड़ा झटका लगा है। 20 में से 10 पंचायत सचिवों ने हड़ताल में शामिल न होने और काम करने की इच्छा जताई है, जिसके बाद इन्हें अतिरिक्त कलस्टर आवंटित किए जाने की कार्यवाही शुरू हो गई है।

अपनी कई मांगों को लेकर ग्राम पंचायत सचिव विकास भवन पर हड़ताल कर रहे हैं। अधिकारी पंचायत सचिवों की मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है और हड़ताल समाप्त कराने के लिए लगातार प्रयासरत है। एडीओ पंचायत सुधीर तोमर ने बताया कि ब्लाक के ग्राम पंचायत सचिव राहुल तोमर, लोकेंद्र राठी, गंगाराम, दीपा, शैंकी राणा, सचिन कुमार, सुधीर पंवार, रोहित खोखर, सुधीर कुमार और भूपेंद्र सिंह ने ब्लाक अधिकारियों के सामने काम करने की इच्छा प्रकट की है, जिसके बाद इन्हें 10 पंचायत सचिवों के अतिरिक्त कलस्टर आवंटित किए जाने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। ब्लाक में 20 पंचायत सचिव हैं, जिनमें से 10 पंचायत सचिव हड़ताल से वापस नहीं लौटना चाहते हैं। जल्द ही दसों सचिवों को अतिरिक्त कलस्टर आवंटित कर दिए जाएंगे।

लखीमपुर खीरी में तेरहवीं-अरदास को लेकर अलर्ट रही पुलिस

बागपत, जेएनएन। लखीमपुर खीरी हिसा में मारे गए किसानों की तेरहवीं अरदास कार्यक्रम में भाग लेने जहां राजनीतिक दलों के नेता एवं किसान पहुंच रहे थे। वहीं मुख्य मार्गों पर जगह-जगह पुलिस मुस्तैद रही। क्षेत्र के बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग पर बामनौली, पुसार, भडल आदि बस स्टैंड पर इंस्पेक्टर दोघट बिरजाराम टीम के साथ मौजूद रहे। बताया कि इस मार्ग से भी किसान जाने की उम्मीद है जिसे देखते हुए पुलिस लगी हुई है। ताकि किसी को रास्ते में किसी भी तरह की दिक्कत न होने पाए।

chat bot
आपका साथी