'शोहदों को जेल भेजो..वरना कालेज नहीं जाएंगी हमारी बेटियां'

संसू, अमीनगर सराय (बागपत) : शोहदों ने हद लांघी तो युवतियों के परिजनों ने भी विरोध में मोर्चा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Sep 2018 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 01 Sep 2018 11:49 PM (IST)
'शोहदों को जेल भेजो..वरना कालेज नहीं जाएंगी हमारी बेटियां'
'शोहदों को जेल भेजो..वरना कालेज नहीं जाएंगी हमारी बेटियां'

संसू, अमीनगर सराय (बागपत) : शोहदों ने हद लांघी तो युवतियों के परिजनों ने भी विरोध में मोर्चा खोल दिया है। डौला गांव में हुई ग्रामीणों की पंचायत में निर्णय हुआ कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी, वे अपनी बेटियों को कालेज नहीं भेजेंगे। कार्रवाई के लिए कालेज प्रधानाचार्य को भी पत्र लिखा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित छात्रों को चिन्हित कर लिया है। सूत्रों की मानें तो एक आरोपित को पुलिस ने पकड़ भी लिया है। हालांकि, पुलिस ने गिरफ्तारी से इन्कार किया है।

यह था मामला

दरअसल, ¨सघावली अहीर क्षेत्र के एक इंटर कालेज की 10-12 छात्राएं 29 अगस्त को छुट्टी के बाद पैदल घर जा रही थी। कालेज के ही संप्रदाय विशेष के कुछ छात्र खुली जीप में सवार होकर तेज आवाज में गाने बजाते हुए उनके साथ-साथ चलने लगे। आरोपितों ने उन पर अश्लील फब्तियां कसीं और उनके फोटो खींचे। गाड़ी से स्टंट भी किए। पीछे से विद्यालय के शिक्षकों को आता देख आरोपित छात्र भाग गए। पीले रंग की इस गाड़ी पर अंग्रेजी में 'कश्मीरी' लिखा हुआ था। इसकी शिकायत मिलने पर प्रधानाचार्य व प्रबंधक ने नाम काटकर आरोपित छात्रों को कालेज से निकाल दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए दो दिन तक बागपत-मेरठ मार्ग जाम करने का प्रयास किया था। डौला चौकी पर भी हंगामा किया था।

आरोपियों को भेजो सलाखों के पीछे

आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध डौला गांव के ग्रामीणों ने शनिवार देर शाम पंचायत की। पंचायत में निर्णय लिया कि जब तक आरोपित जेल नहीं चले जाते, उनकी बेटियां कालेज नहीं जाएंगी। कहा कि उन्होंने कालेज के प्रधानाचार्य से आरोपित छात्रों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने को पत्र लिखा। प्रधानाचार्य की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज हो चुका है।

थानाध्यक्ष हरेराम यादव का कहना है कि कालेज के आरोपित छात्रों को चिन्हित कर लिया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी।

chat bot
आपका साथी