युवती के अंतिम संस्कार पर उठे सवाल, पुलिस ने दी क्लीन चिट

एक गांव के श्मशान घाट में एक युवती के अंतिम संस्कार ने लोगों को सकते में डाल दिया। चर्चा है कि प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर स्वजन ने पीटकर मार डाला और भोर में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:05 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:05 PM (IST)
युवती के अंतिम संस्कार पर उठे सवाल, पुलिस ने दी क्लीन चिट
युवती के अंतिम संस्कार पर उठे सवाल, पुलिस ने दी क्लीन चिट

बागपत, जेएनएन : एक गांव के श्मशान घाट में एक युवती के अंतिम संस्कार ने लोगों को सकते में डाल दिया। दिन निकला तो लोगों में चर्चा शुरू हुई कि प्रेम-प्रसंग के कारण स्वजन ने युवती की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बात अधिकारियों तक पहुंची, तो पुलिस गांव पहुंची और युवती के पिता को हिरासत में ले लिया। शाम को पूछताछ के बाद पुलिस ने युवती के पिता को क्लीनचिट दे दिया। कहा कि युवती की मौत बीमारी से हुई है।

क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को तड़के लगभग चार बजे लोगों ने श्मशान घाट में एक युवती की चिता जलती हुई देखी। दिन निकला तो चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

चर्चा है कि युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी कारण युवती को स्वजन ने मंगलवार रात के समय पहले अपने घर पर पीटा और उसके बाद गांव में ही एक जनप्रतिनिधि के घर ले गए। वहां पर भी युवती से मारपीट की गई। हालत गंभीर होने के बाद युवती को बड़ौत लाया गया, लेकिन उसने अस्पताल जाने से पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया। इसके बाद कार में युवती के शव को सीधा श्मशान घाट ले गए और अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने युवती के पिता से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी बेटी की मौत बुखार आदि से हुई है उसने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

एसएसआइ शिवदत्त ने बताया कि पूछताछ के बाद युवती के पिता को छोड़ दिया है क्योंकि युवती की मौत बीमारी से होना सामने आया है। किसी ने इस मामले की तहरीर नहीं दी है।

---

इस सवाल का जवाब

नहीं किसी के पास

कोतवाली में जब युवती के पिता से पूछा कि शव का अंतिम संस्कार तड़के चार बजे क्यों किया गया? इस सवाल का उसके पास जवाब नहीं था।

chat bot
आपका साथी