दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, दो जख्मी

मीतली रजवाहा पटरी पर स्पेलर के सामने दो बाइकों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:46 PM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, दो जख्मी
दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, दो जख्मी

बागपत, जेएनएन। मीतली रजवाहा पटरी पर स्पेलर के सामने दो बाइकों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में लाइनपार बस्ती के युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल दो युवकों में एक को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

नगर की लाइनपार बस्ती में आलम के परिवार में ईद की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब उसके 20 वर्षीय बेटे शाकिर की दुर्घटना में मौत हो गई। बता दें कि बुधवार शाम करीब सात बजे शाकिर बाइक लेकर बड़ागांव की तरफ जा रहा था। मुबारिकपुर व बड़ागांव के बीच मीतली रजवाहा पटरी पर शाकिर की बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। शाकिर के साथ दूसरी बाइक पर सवार बाग वाली गली निवासी साहिल व अजरूद्दीन भी घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शाकिर की बाइक काफी तेज गति से दौड़ रही थी। मौके पर ही शाकिर ने दम तोड़ दिया। पता लगने पर बस्ती के लोग पहुंचे और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। साहिल को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया, जबकि अजरूद्दीन की हालत इलाज के बाद स्थिर है। पुलिस ने शाकिर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने हादसे में युवक की मौत होने की पुष्टि की। वन-वे से दो कारों की भिड़ंत, चार लोग बाल-बाल बचे

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर वन-वे व्यवस्था लागू होने से ग्राम पाली के निकट दो कारों की भिड़ंत हुई। हादसे में एक कार में सवार चार लोग मामूली रूप से चोटिल हुए। जो एक युवक की अस्थियां लेकर दिल्ली से गढ़मुक्तेश्वर जा रहे थे।

दिल्ली निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उनके बड़े भाई अमित का निधन हो गया था। भाई की अस्थियां लेकर बुधवार सुबह कार से दिल्ली से गढ़मुक्तेश्वर जा रहे थे। वह रास्ता भूल गए थे। राहगीरों से रास्ते की जानकारी करने के बाद ग्राम पाली के निकट कार को टर्न किया जा रहा था। हाईवे पर एक तरफ वाहन दौड़ रहे हैं। इसी दौरान बागपत की ओर से तेज गति से आई कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। कार में उनके अलावा उनके पिता चंद्रपाल, जीजा रईस पाल और दोस्त सुभाष सवार थे। इस हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हुई। हाईवे पर लगा जाम

हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कारों को हाइवे से हटवाकर जाम खुलवाया।

chat bot
आपका साथी