मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पुलिस को भेजा ई-मेल

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले की न्यायिक जांच चल रही है। मामले में मुन्ना की पत्नी सीमा सिंह ने पुलिस को मेल भेजकर स्वास्थ्य कारणों से 20 अगस्त को बागपत कोर्ट में पहुंचने में असमर्थता जताई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 06:13 AM (IST)
मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पुलिस को भेजा ई-मेल
मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने पुलिस को भेजा ई-मेल

जागरण न्यूज नेटवर्क बागपत : पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले की न्यायिक जांच चल रही है। 20 अगस्त को मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह के बयान दर्ज कराने की तारीख नियत है। पुलिस लाइन के आरआइ किशोर सिंह रौतेला का कहना है कि सीमा सिंह को सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा था, लेकिन सीमा सिंह ने ई-मेल के माध्यम से अवगत कराया कि वह फिलहाल बीमार है। इसलिए बयान दर्ज कराने के लिए बागपत अदालत आने में असमर्थ है।

बता दें कि नौ जुलाई 2018 को जिला कारागार में मुन्ना बजरंगी की कुख्यात सुनील राठी ने हत्या कर दी थी। तत्कालीन जेलर यूपी सिंह ने खेकड़ा थाने पर सुनील राठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं घटना के बाद बागपत पहुंची सीमा सिंह ने अफसरों को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि उसके पति मुन्ना बजरंगी की पूर्व सांसद धनंजय सिंह, रिटायर्ड डिप्टी एसपी जेएम सिंह, प्रदीप उर्फ पीके, महराज सिंह व विकास उर्फ राजा ने हत्या कराई है। इस मामले में खेकड़ा पुलिस ने कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ ही अदालत में चार्जशीट दाखिल की। इस हत्याकांड की सीबीआइ जांच भी चल रही है।

chat bot
आपका साथी