सुनील राठी के मुलाकातियों की कुंडली खंगाल रही है सीबीआइ

पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सीबीआई टीम हत्यारोपित सुनील राठी के मुलाकातियों की कुंडली खंगाल रही है। टीम जल्द उक्त लोगों से भी पूछताछ करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2020 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 11:06 PM (IST)
सुनील राठी के मुलाकातियों की कुंडली खंगाल रही है सीबीआइ
सुनील राठी के मुलाकातियों की कुंडली खंगाल रही है सीबीआइ

बागपत, जेएनएन। पूर्वाचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सीबीआइ टीम हत्यारोपित सुनील राठी के मुलाकातियों की कुंडली खंगाल रही है। टीम जल्द उक्त लोगों से भी पूछताछ करेगी।

नौ जुलाई 2018 की सुबह बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जेल में बंद सुनील राठी ने हत्या करनी स्वीकार की थी। हाईकोर्ट के आदेश पर हत्याकांड की सीबीआइ जांच चल रही है। पिछले छह दिन से सीबीआइ जेल में जांच कर रही है। टीम दो दिनों से कुख्यात सुनील राठी के मुलाकातियों की कुंडली खंगाल रही है। जल्द टीम उक्त लोगों से पूछताछ करेगी। रविवार को टीम ने कई लोगों को बुलाकर गोपनीय तरीके से पूछताछ की।

-------

पूर्व सांसद समेत पांच से भी जल्द हो सकती है पूछताछ

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व डीएसपी जेएम सिंह, प्रदीप उर्फ पीके (जेएम सिंह का बेटा), महराज सिंह व विकास उर्फ राजा के खिलाफ हत्या की साजिश का आरोप लगा था। पुलिस ने पांचों को क्लीनचिट दे दी थी। अब सीबीआइ उक्त पांचों से भी जल्द ही पूछताछ कर सकती है।

chat bot
आपका साथी