दिल्ली के ऑटो चालक की हत्या

दिल्ली के ऑटो चालक की किसी हथियार से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का मंगलवार सुबह मीतली गांव में ईख के खेत में लहूलुहान हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Dec 2019 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 31 Dec 2019 09:33 PM (IST)
दिल्ली के ऑटो चालक की हत्या
दिल्ली के ऑटो चालक की हत्या

जागरण न्यूज नेटवर्क, बागपत : दिल्ली के ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शव मीतली गांव में ईख के खेत में पड़ा मिला।

मंगलवार सुबह ग्राम मीतली के किसान रहतू के ईख के खेत के पास से गुजरे तो युवक का लहूलुहान शव पड़ा देखा। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो युवक की जेब से आधार कार्ड व ड्राइविग लाइसेंस के साथ कुछ अन्य कागजात मिले। आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त कृष्ण कुमार लाकड़ा (27) पुत्र सुभाष चंद निवासी पोल एन-43 मकान नंबर 1062 काबा मोहल्ला, छावला गांव, कंगन हेरी, दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के रूप में हुई।

गांव के चौकीदार सरजीत सिंह की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि युवक के सिर पर चोट का निशान है। आशंका है कि किसी अन्य स्थान पर हत्या कर शव यहां डाला गया है। जांच की जा रही है।

---

रोड से खेत तक मिले

खून के निशान

बागपत-मेरठ रोड पर एक कालेज के पास से मीतली गांव में जाने वाले रास्ते और खेत में भी खून के निशान मिले हैं। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक की कार या किसी अन्य वाहन में हत्या की गई और शव छिपाने के लिए ईख के खेत में लाकर डाल दिया गया।

---

दिल्ली में ऑटो चलाता था युवक

कोतवाली प्रभारी अरविद कुमार का कहना है कि युवक की हत्या के संबंध में दिल्ली के छावला थाना पुलिस से फोन पर बात हुई है। उस समय उक्त थाने पर कृष्ण के पिता सुभाष चंद मौजूद थे। जानकारी मिली है कि कृष्ण दिल्ली में ही ऑटो चलाता था। सुभाष चंद की अपने बेटे कृष्ण से सोमवार रात करीब 7.30 बजे मुलाकात हुई थी। कृष्ण ने उस समय अपने पिता से कहा था कि उसे रात को एक शादी समारोह में जाना है, इसीलिए घर नहीं आ पाएगा।

chat bot
आपका साथी