पहले कब्जा किया और अब गली ही बंद कर दी, लोग परेशान

शहर स्थित काले पानी की मंडी के पीछे वाली गली जो कैनाल रोड और रेलवे रोड वाली सड़क पर जोड़ती है.

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:38 PM (IST)
पहले कब्जा किया और अब गली ही बंद कर दी, लोग परेशान
पहले कब्जा किया और अब गली ही बंद कर दी, लोग परेशान

बागपत, जेएनएन। शहर स्थित काले पानी की मंडी के पीछे वाली गली, जो कैनाल रोड और रेलवे रोड वाली सड़क को जोड़ती है, यह गली काफी लंबी है और चौड़ी भी बहुत थी, लेकिन पिछले कई माह से गली पर अवैध कब्जा कर मकानों को आगे की ओर बढ़ाया जा रहा है। इससे गली बेहद ही संकीर्ण होकर रह गई है।

कई लोगों ने मकान का मलबा और ईंट के रोडे डालकर गली में डाल रखे हैं, जिनसे एक माह से गली में होने वाला आवागमन पूरी तरह बंद है। इस गली में आवागमन करने वाले लोग परेशान हैं। सचिन, विनोद, प्रशांत, हिमांशु आदि ने बताया कि नगर पालिका और प्रशासन को गली की समस्या का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए और गली से कब्जा हटवाने के लिए इसकी सफाई भी करानी चाहिए, जिससे गली में लोग सुचारु रूप से आवागमन कर सकें। यदि कार्रवाई नहीं हुई तो कई और लोग गली पर अतिक्रमण कर लेंगे।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अनुज कौशिक ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। नए प्रधान पर लगाया शौचालय निर्माण में अनियमितता का आरोप

हिलवाड़ी गांव के ग्रामीणों ने नव निर्वाचित प्रधान पर शौचालय निर्माण में अनियमितता का आरोप लगाया और एसडीएम को ज्ञापन देकर जांच कराकर कार्रवाई की मांग की।

बुधवार को तहसील पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व प्रधान सुषमा ने गांव हरिजन चौपाल में शौचालय का निर्माण कराया था, लेकिन वर्तमान में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व सचिव इस शौचालय की जगह गलत तरीके से दूसरा सामूहिक शौचालय बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान हरिजन समाज के लोगों से कोई सहमति भी नहीं ली जा रही। एसडीएम ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जयपाल, ऋषिपाल, सुधीर, गोल्डी, नीलम, सतीश, किरण, आकाश, सचिन, जनेश्वर, उदयवीर, राहुल, सियानन्द, सेमकुमार, गोविन्द, निखिल, विपिन, रामभजन, सचिन, मोहित, राजन, वीर सिंह, मनोज, मनीष, हरपाल सिंह, आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी